WATCH: पहली ही बॉल पर मारा मैकगर्क ने छक्का, सौरव गांगुली नहीं रोक पाए हंसी

 


ऑस्ट्रेलिया के आतिशी बल्लेबाज़ जेक फ्रेज़र मैकगर्क के दिल्ली कैपिटल्स की टीम में आते ही ये टीम अलग नजर आ रही है। मैकगर्क के प्लेइंग इलेवन में रहते दिल्ली ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं और इन दोनों मैचों में ही मैकगर्क ने तूफानी बल्लेबाजी की है। लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ अपने आईपीएल डेब्यू में अर्द्धशतक और गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ 10 गेंदों में 20 रन बनाकर उन्होंने ये दिखा दिया है कि वो कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं।

मैकगर्क ने टाइटंस के खिलाफ 90 रनों का पीछा करते हुए अपनी पारी की पहली ही गेंद पर सीधा छक्का जड़ दिया। उनका ये शॉट देखकर डगआउट में बैठे सौरव गांगुली भी इस खिलाड़ी के फैन हो गए। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मैकगर्क जैसे ही संदीप वॉरियर की गेंद पर स्ट्रेट सिक्स लगाते हैं वैसे ही गांगुली हंसने लग जाते हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

स्पेंसर जॉनसन की गेंद पर आउट होने से पहले मैकगर्क ने 10 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से तूफानी 20 रन बनाए। जिस तरह मैकगर्क बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखकर लगता है कि शायद दिल्ली की टीम अगले आने वाले मैचों में उन्हें ही ओपनर के रूप में इस्तेमाल करे जबकि डेविड वॉर्नर को नंबर तीन पर उतारा जा सकता है।

इस मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने बुधवार (17 अप्रैल) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद गुजरात 17.3 ओवर में 89 रन पर ऑलआउट हो गई, जिसमें राशिद खान ने 31 रन की पारी खेली। इसके जवाब में दिल्ली  ने 8.5 ओवर में 4 विकेट गवाकर ही जीत हासिल कर ली।

0/Post a Comment/Comments