Video- "आपकी पत्नी.." - दिनेश कार्तिक के पसंदीदा खिलाड़ी के सवाल पर विराट कोहली ने दिया मजेदार जवाब

 


विराट कोहली न सिर्फ क्रिकेट मैच के दौरान बल्कि मैदान के बाहर भी अपने चंचल स्वभाव के लिए मशहूर हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर उनके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी दिनेश कार्तिक से जुड़े एक प्रैंक के बारे में एक कहानी सामने आई। कोहली ने कार्तिक को उनकी पत्नी के बारे में मजाकिया टिप्पणी करके परेशान कर दिया।

विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक के पसंदीदा खिलाड़ी के सवाल का मजेदार जवाब दिया

PUMA क्रिकेट द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में , कार्तिक ने कोहली से क्रिकेटर के अलावा उनके पसंदीदा एथलीट के बारे में पूछा। "क्रिकेटर के अलावा मेरा पसंदीदा एथलीट कौन है?" कार्तिक ने पूछताछ की. कोहली ने मजाक में जवाब दिया, "आपकी पत्नी," विकेटकीपर-बल्लेबाज ने जवाब दिया, "निश्चित रूप से यह एक शानदार जवाब है।"

कोहली के इस मजाकिया जवाब के बाद कोहली, कार्तिक, फाफ डु प्लेसिस, मोहम्मद सिराज और रजत पाटीदार के बीच हंसी फूट पड़ी . कार्तिक ने कबूल किया कि कोहली के जवाब ने उन्हें पूरी तरह से अचंभित कर दिया। फिर उन्होंने अपने साथियों से अन्य संभावित उत्तर मांगे, और रोजर फेडरर, राफेल नडाल और माइकल जॉर्डन जैसे नाम सुझाए गए।

इस हास्यास्पद घटना का वीडियो वायरल हो गया है, इसे यहां देखें:

कार्तिक ने बाद में पुष्टि की कि क्रिकेटर के अलावा उनका पसंदीदा खिलाड़ी स्विस टेनिस दिग्गज फेडरर हैं। आपको बता दें कि डीके की पत्नी दीपिका पल्लीकल भारत की शीर्ष महिला स्क्वैश खिलाड़ी हैं।

कौन हैं डीके की पत्नी दीपिका पल्लीकल?

पीएसए महिला रैंकिंग में शीर्ष 10 में जगह बनाने वाली पहली भारतीय दीपिका पल्लीकल 2011 में तीन WISPA टूर खिताब जीतकर प्रसिद्धि हासिल कीं।

समय के साथ, 32 वर्षीय खिलाड़ी भारतीय स्क्वैश में अग्रणी शख्सियतों में से एक बन गया। 2012 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित, पल्लीकल ने एशियाई खेलों में स्वर्ण और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीता है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने 2022 में विश्व युगल चैंपियनशिप में दो युगल स्वर्ण पदक जीते।

0/Post a Comment/Comments