VIDEO: ‘धोनी को छक्के लगवाने आए थे..’ हार्दिक पांड्या की इस हरकत पर भड़के सुनील गावस्कर, बताया घटिया कप्तान

Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 में खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। मैच के अंतिम ओवर में मुंबई के कप्तान खुद ओवर फेंकने के लिए आए। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने लगातार 3 गेदों में तीन छक्के लगाए। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैच के लास्ट ओवर में धोनी के हाथों कुटाई करवाने पर खूब खरी खोटी सुनाई।

एक बार फिर से फ्लॉप हुए Hardik Pandya

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर एवं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकामयाब हो गए। पहले गेंदबाजी के दौरान उन्हें 2 विकेट जरूर मिले लेकिन उन्होंने 3 ओवर की गेंदबाजी में 43 रन लूटा दिए। वहीं बल्ले से केवल वह 2 रन ही जोड़ सके।

इस दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का अंतिम ओवर की गेंदबाजी चर्चा का विषय बना रहा। जिसमें उन्होंने 26 रन लूटा दिए, इस ओवर में बल्लेबाजी करने आये चेन्नई के पूर्व कप्तान दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हार्दिक को लगातार 3 छक्के मारें। हार्दिक के अंतिम ओवर में गेंदबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी बात कही है।

सुनील गावस्कर ने सुनाई हार्दिक को खरी खोटी

टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के 20 वें ओवर की गेंदबाजी पर खूब आलोचना किया। उन्होंने हार्दिक की गेंदबाजी एवं कप्तानी की खूब साधारण बताया और इसकी खूब आलोचना की। मुकाबले के अंतिम ओवर में हार्दिक पांड्या द्वारा दिए गए 26 रन ने मैच में बहुत अंतर पैदा कर दिया, जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा।

टी20 विश्व कप 2024 से बाहर हो सकते है हार्दिक पांड्या

जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान इसी महीने के अंतिम सप्ताह में किया जा सकता है। ऐसे में आईपीएल 2024 में लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर ऐसा कहा जाने लगा है की टीम इंडिया के चयनकर्ता उन्हें मेगा ईवेंट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड से बाहर रख सकते है।

0/Post a Comment/Comments