VIDEO: 'तू मत देख, मत देख', रियान पराग ने DRS के वक्त कुलदीप सेन का चेहरा ही छिपा लिया

 


आईपीएल 2024 में खेले गए 24वें मुकाबले में बेशक राजस्थान रॉयल्स (RR) को हार का सामना करना पड़ा लेकिन रियान पराग ने एक बार फिर से दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पराग के अलावा गेंदबाजी में कुलदीप सेन का भी जलवा देखने को मिला। कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए।

इस मैच के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब रियान पराग कुलदीप सेन का चेहरा छिपाते हुए दिखे। दरअसल, ये नज़ारा तब देखने को मिला जब कुलदीप सेन की गेंद गुजरात के बल्लेबाज़ साईं सुदर्शन के पैड्स पर जा लगी और अंपायर ने नॉट आउट दे दिया लेकिन राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने डीआरएस लेने का फैसला किया।

आख़िरकार, रिप्ले में बड़ी स्क्रीन पर तीन रेड दिखाई दिए। थर्ड अंपायर द्वारा फैसला पलटते ही पराग और कुलदीप मस्ती के मूड में नजर आए। बड़ी स्क्रीन पर देखकर RR के ऑलराउंडर ने सबसे पहले कुलदीप का चेहरा छिपाया, हालांकि, जैसे ही निर्णय सामने आया, पराग ने कुलदीप को सेलिब्रेट करने के लिए जगा दिया। इस वायरल वीडियो में रियान पराग को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि तू मत देख, तू मत देख।

इस मैच की बात करें तो आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान को इस टूर्नामेंट की पहली हार भी थमा दी। ये 5 मैचों में राजस्थान की पहली हार है जबकि गुजरात की ये 6 मैचों में तीसरी जीत है। आखिरी गेंद पर गुजरात को जीत के लिए 2 रन की दरकार थी लेकिन राशिद खान ने चौका लगाकर गुजरात को जीत दिला दी

0/Post a Comment/Comments