T20 वर्ल्ड कप में इन 5 खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा मौका! IPL में खुद को नहीं कर पा रहे साबित

 


IPL 2024: आईपीएल 2024 में युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का बहुत ही अच्छा अवसर है। क्योंकि t20 विश्व कप से पहले आईपीएल 2024 खेला जा रहा है। आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भारत के लिए t20 विश्व कप में मौका मिल सकता है। लेकिन आपको बता दे कि टीम इंडिया के पास ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में खुद को साबित नहीं कर पाए हैं। जिस कारण इन पांच खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है।

इन विकेटकीपर बल्लेबाजों को किया जा सकता है बाहर

आपको बता दे कि वनडे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद केएल राहुल आईपीएल में छाप नहीं छोड़ पा रहे हैं। अपने खराब स्ट्राइक रेट से केएल राहुल जूझ रहे हैं। जिस कारण उन्हें टीम इंडिया में t20 विश्व कप के लिए मौका मिलना बहुत ही मुश्किल है। वही इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा का नाम भी शामिल है। क्योंकि ईशान किशन ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पा रहे थे। इसके अलावा जितेश शर्मा एक फिनिशर की भूमिका में सही नहीं बैठ रहे हैं। जिस कारण बीसीसीआई t20 विश्व कप 2024 से इन खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर सकता है।

अय्यर और अक्षर भी रह सकते हैं बाहर

T20 क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट है। जिस कारण T20 क्रिकेट में बल्लेबाजों को अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी दिखानी होती है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अभी तक आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। जिस कारण उन्हें टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है और वह पहले से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इस लिस्ट में ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का नाम भी शामिल है। क्योंकि अक्षर पटेल बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी बहुत खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments