RCB से भी ज्यादा खराब है इस टीम की किस्मत, प्ले ऑफ में 9 साल से नहीं पहुंची


 Indian Premier League: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन खेला जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में 10 टीमें आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ मैच खेल रही है। अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब एक बार भी नहीं जीता है। लेकिन एक टीम ऐसी भी है जिसका रिकॉर्ड आईपीएल में बहुत ही खराब रहा है 9 साल से यह टीम प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाई है।

9 साल से प्लेऑफ में नहीं पहुंची ये टीम

अगर हम लोग इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की बात करें तो पंजाब किंग्स टीम का रिकॉर्ड बहुत ही खराब रहा है। क्योंकि पिछले 9 साल से पंजाब किंग्स आईपीएल के प्लेऑफ में भी नहीं देखा बना पाई है। पंजाब किंग्स टीम ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग का एक भी फाइनल मैच नहीं जीता है।

क्या खत्म होगा खिताब का सूखा?

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 में अभी तक तीन मैच खेले हैं। जिसमें पंजाब किंग्स की तरफ से खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर सिर्फ एक ही मैच जीता है जबकि दो माचो में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन अब आईपीएल 2024 में शिखर धवन पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में पहुंच कर आईपीएल ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करेंगे। पंजाब किंग्स टीम के मालिक प्रीति जिंटा है। प्रीति जिंटा बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री हैं।

0/Post a Comment/Comments