IPL 2024 के बीच मुंबई इंडियस के इस खिलाड़ी पर लगा संगीन आरोप, बंद कमरे में महिला के साथ की जबरदस्ती

Mumbai Indians : आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है, टीम को पहले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है,जबकि चौथे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध टीम को पहली जीत मिली। इस बीच टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी को लेकर खूब चर्चा हो रही है, जिस पर यौन उत्पीड़न जैसे संगीन आरोप लगे है। उस दिग्गज खिलाड़ी ने की बड़े मौकों पर टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई है, वहीं आईपीएल 2024 में भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देते आ रहे है।

Mumbai Indians के इस खिलाड़ी पर लगे है संगीन आरोप

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के जिस खिलाड़ी पर संगीन आरोप लगे है वह कोई और नहीं बल्कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) है। जिन पर साल 2018 में मी टू कैम्पेन के दौरान एक लड़की पर यौन उत्पीड़न की कोशिश करने का आरोप लगा था हालांकि इस मामले की आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हो पाई थी लेकिन मामला प्रकाश में आने पर लसिथ मलिंगा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

भारतीय गायिका ने पोस्ट शेयर करते हुए दी थी जानकारी

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) और आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रतिनिधित्व करने वाले दिग्गज लसिथ मलिंगा पर एक लड़की ने यौन उत्पीड़न की कोशिश के आरोप लगाए थे, जिसकी पोस्ट भारतीय सिंगर चिन्नामई श्रीपदा ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा था की,,

“मैं गुमनाम रहना चाहूँगी,कुछ साल पहले जब मैं मुंबई में थी,मैं उस होटल में अपने दोस्त को ढूंढ रही थी जिसमें हम रुके हुए थे। आईपीएल सीजन के दौरान मेरी मुलाकात श्रीलंका के प्रसिद्ध क्रिकेटर लसिथ मलिंग से हुई। उन्होंने कहा की मेरी दोस्त उनके कमरे में है और मैं अंदर गई तो वह नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने मुझे बेड पर धकेल दिया और बिस्तर पर चढ़ गए और मुझे छुआ। मैं उनका मुकाबला नहीं कर सकती थी। इस दौरान होटल स्टाफ ने समान ले जाने के लिए दरवाजा खटखटाया वह खोलने गए,जिसके बाद मैं वॉशरूम में चली गई और उनके जाने के बाद मैं भी वह से चली गई। ” 

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ तेज गेंदबाज रहे लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) पर “मी टू” अभियान में यौन उत्पीड़न के आरोप सामने आए थे लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी। हालांकि इसको लेकर इनकी खूब आलोचना हुई थी। इन्होंने आईपीएल 2019 में सन्यास ले लिया था। अगर हम इनके आईपीएल करियर पर नजर डालें तो इनके आँकड़े शानदार रहे है, इन्होंने 122 मैचों की 122 पारियों में 170 विकेट हासिल किया है।

0/Post a Comment/Comments