IPL 2024 के 20 लाख के वो 3 खिलाड़ी, जो करोड़ों के धुंरधरों पर पड़े भारी, एक मैच में ही हो गए हिट

 


IPL 2024 : आईपीएल 2024 में अलग-अलग टीमों में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको खूब प्रभावित किया है। इस दौरान जहां करोड़ों रुपये लेने वाले खिलाड़ी अपने खराब प्रदर्शन से फ्रेंचाईजियों को नाराज कर रहे है। जबकि दूसरी तरफ कुछ ऐसे युवा खिलाड़ी है भी जिन्हें आईपीएल टीमों ने केवल 20 लाख रुपये के बेस प्राइज पर खरीदा है। लेकिन उन्होंने आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन से फ्रेंचाइजियों के साथ क्रिकेट प्रेमियों का भी दिल जीत लिया है। चलिए तो इस रिपोर्ट के जरिये ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं जिनकी फिस तो 20 लाख रूपये हैं लेकिन वह अपने प्रदर्शन से बड़े-बड़े धुंरधरों के लिए सिरदर्द बन चुके हैं……

1. मयंक यादव

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) का प्रतिनिधित्व कर रहे 21 वर्षीय युवा गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) को एलएसजी की टीम ने केवल 20 लाख रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया हुआ है। मयंक यादव ने पहले ही मैच में 155.8 kph रफ्तार से गेंद फेंककर खूब सुर्खियां बटोरी। उन्होंने पंजाब किंग्स के विरुद्ध पहले मैच में ही 3 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में विशेष योगदान दिया, जबकि आरसीबी के खिलाफ भी 3 विकेट चटकाए। इस दौरान दोनों मुकाबलों में उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया।

2. शशांक सिंह

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने आईपीएल 2024 (IPl 2024) नीलामी में 20 लाख रुपये की बोली लगाकर शशांक सिंह (Shashank Singh) को अपने टीम में शामिल किया था। उस दौरान ऐसी अफवाहें भी सामने आई थी की टीम प्रबंधन ने गलती से इन्हें खरीद लिया लेकिन पंजाब किंग्स ने इन सभी दावों का खंडन किया था। टूर्नामेंट शुरू होने के बाद शशांक सिंह ने गुजरात टाइटन्स के विरुद्ध खेले गए मैच में 29 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। इस शानदार पारी के बाद से ही वह चर्चा में बने हुए है।

3. आशुतोष शर्मा

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे बल्लेबाज आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में 20 लाख रुपये की बोली लगाकर फ्रेंचाईजी ने टीम में शामिल किया था। इस सीजन में आशुतोष शर्मा ने गुजरात के विरुद्ध 17 गेंदों में 31 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभाई थी,उसके अतिरिक्त सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 9 अप्रैल को खेले गए मैच में 15 गेंदों में 33 रन की पारी खेलकर फैंस का खूब मनोरंजन किया।

0/Post a Comment/Comments