Catch पकड़ने के चक्कर में उतर गया हिटमैन का पैंट, Viral हुआ पत्नी रितिका का रिएक्शन

 


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीते रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 63 गेंदों पर 105 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। हिटमैन ने अपनी इनिंग में 11 चौके और 5 छक्के जड़कर सभी का दिल जीत लिया, लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना भी घटी जिसके कारण रोहित और उनकी पत्नी रितिका को थोड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

कैच के चक्कर में उतरा हिटमैन का पैंट

दरअसल, ये घटना चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान घटी। सीएसके की इनिंग के 12वें ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने हवाई शॉट खेला था। बाउंड्री पर हिटमैन फील्डिंग कर रहे थे ऐसे में उन्होंने कैच पकड़ने के लिए दौड़ लगाई। रोहित गेंद के पास तक पहुंचे, लेकिन बॉल को नहीं लपक पाए। इसी बीच जब उन्होंने डाइव मारी तब उनका पैंट ही उतर गया।

ये घटना कैमरे में कैद हो गई जिस वजह से अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हिटमैन के साथ जब ये घटना घटी तब उनकी पत्नी रितिका भी स्टेडियम में मौजूद थी। ऐसे में वो थोड़ा शर्मिंदा नज़र आई। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि भले ही रोहित शर्मा का पैंट उतर गया हो, लेकिन उन्होंने फील्डिंग के दौरान पहले बॉल उठाकर थ्रो किया और फिर अपना पैंट संभाला। ये भी जान लीजिए कि अकसर ही खिलाड़ियों के साथ ऐसी घटना घटती है ऐसे में इसमें शर्मिंदा होने वाली बात नहीं होती।

हिटमैन के शतक पर फिरा पानी

बात करें अगर इस मुकाबले की तो भले ही रोहित शर्मा ने मुबंई इंडियंस के लिए शतकीय पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम ये मैच नहीं जीत सकी। वानखेड़े के स्टेडियम में होम टीम मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी थी जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ (69) और शिवम दुबे (66) की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर 206 रन ठोके। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा ने शतक ठोका, हालांकि इसके बावजूद एमआई 186 रन ही बना सकी और उन्होंने 20 रनों से मैच गंवा दिया।

0/Post a Comment/Comments