पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहता है भारत? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

 


Ind vs Pak: क्रिकेट में वैसे तो कई क्रिकेट टीमों के बीच मैच खेले जाते हैं लेकिन भी क्रिकेट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आमना सामना होता है तब पूरी दुनिया की क्रिकेट प्रेमियों की नजरे इसी मैच पर टिकी होती हैं। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी सीरीज नहीं खेली जाती है। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि क्या भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज होनी चाहिए? जिसका जवाब रोहित शर्मा ने दिया है।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बने थे जहां पर रोहित शर्मा से सवाल में पूछा गया था कि क्या भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच टेस्ट सीरीज होनी चाहिए। जिस पर रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए इच्छा जताई है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज खेलने चाहिए रोहित शर्मा ने कहा “अगर भारत और पाकिस्तान के बीच नियमित द्विपक्षीय सीरीज शुरू होती है, तो वह इसे खेलना पसंद करेंगे।” साल 2012-13 में भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी टेस्ट सीरीज खेली गई थी जिसके बाद इन दोनों टीमों के बीच एक भी टेस्ट मैच नहीं हुआ है।

T20 विश्व कप में होगा सामना

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आमना-सामना एशिया कप में दो बार हुआ था जिसके बाद वनडे विश्व कप 2023 में भी भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था। लेकिन क्रिकेट प्रेमी t20 विश्व कप 2024 का इंतजार कर रहे हैं जिसमें 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से महा मुकाबला खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments