क्या हैदराबाद के हिटमैन नीतीश रेड्डी को टीम इंडिया में मिलेगा मौका? रोहित-अगरकर करेंगे फैसला

 


Nitish Reddy: सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज नितीश रेड्डी (Nitish Reddy) ने मंगलवार, 9 अप्रैल को मुल्लांपुर में खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और शुरुआत में उनकी गेंदबाजी काफी दमदार दिखी। उन्होंने जल्द ही हैदराबाद के दो विकेट झटक लिए, जिससे टीम का स्कोर 27 रन पर 2 विकेट हो गया। यहीं पर नितीश रेड्डी को बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतारा गया। यह उनके लिए एक सुनहरा अवसर था और उन्होंने इसे बखूबी भुनाया। जिसके बाद अब उनको टीम इंडिया में शामिल करने की ज़ोर-शोर से चर्चा हो रही है।

Nitish Reddy की टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री

आईपीएल 2024 के 23वें मुक़ाबले में नितीश रेड्डी (Nitish Reddy) ने निडर होकर खेलते हुए महज 37 गेंदों में 64 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने हर गेंदबाज की धज्जियां उड़ाईं। नितीश ने हार्प्रीत ब्रार के ओवर में दो चौके लगाए और उसके बाद लगातार तीन गेंदों में कगिसो रबाडा और सैम कुरेन की गेंदों पर छक्के लगाकर सबको चौंका दिया। ब्रार के अगले ओवर में भी उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाकर कुल 20 रन बटोरे और टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचा दिया। उनकी इस पारी की वजह से हैदराबाद ने ये मैच 2 रन से जीत लिया।

नितीश रेड्डी (Nitish Reddy) की इस पारी को देखने के बाद टीम इंडिया में उनका शामिल होना किसी के लिए भी हैरानी की बात नहीं होगी। नितीश महज 20 साल के युवा खिलाड़ी हैं. उन्होंने IPL के साथ घरेलू क्रिकेट में भी अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का लोहा मनवा दिया है. अगर रेड्डी को टीम इंडिया में मौका मिलता है तो वो टीम इंडिया में एक ऑलराउंडर की भूमिका बखूबी निभा सकते हैं और भविष्य में भारत का एक बड़ा सितारा बन सकते हैं।

कैसा है Nitish Reddy का डोमेस्टिक क्रिकेट में प्रदर्शन

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, नीतीश (Nitish Reddy) ने आंध्रा के लिए रणजी ट्रॉफी में सात मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 366 रन बनाए। अंडर-19 स्तर पर इंडिया बी के लिए खेलने वाले नीतीश ने 17 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें 566 रन बनाए हैं और 22 लिस्ट ए गेम खेले हैं, जिसमें 36.63 की औसत से 403 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments