मुंबई को हरवाना चाहते थे हार्दिक पांड्या, इस खास शख्स के लिए दी कुर्बानी, वायरल ट्वीट से हुआ खुलासा


Hardik Pandya : आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम को 20 रन से शिकस्त देकर टूर्नामेंट की चौथी जीत हासिल की। इस दौरान मैच समाप्त होने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हार के कारणों पर बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद ये विषय फैंस के बीच चर्चा बन गया।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई को दी मातम

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच आईपीएल 2024 (MI vs CSK) में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के 69 रन और शिवम दुबे के 66 रन नाबाद की शानदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम कप्तान रोहित शर्मा के 63 गेंदों में 106 रनों की नाबाद शतकीय पारी के बाद भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा।

Hardik Pandya ने हार के बाद बड़ा बयान दिया

चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings) के हाथों मिली 20 रनों से हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बातचीत करते हुए चेन्नई की टीम को जीत का श्रेय दिया। हार्दिक के अनुसार 207 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन उनकी टीम इसे चेज नहीं पर पाई। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तारीफ करते हुए कहा की,“स्टम्प के पीछे एक आदमी (एमएस धोनी) है,जो उनके गेंदबाजों को बताते है की क्या काम करना है इससे उन्हें बहुत मदद मिलती है।”

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की चौथी हार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को आईपीएल 2024 (MI vs CSK) के शुरुआत के तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट की पहली जीत हासिल कर ली। फिर मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 7 विकेट से मात दिया लेकिन सीजन के छठे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम की आईपीएल 2024 (IPL 2024) के प्लेऑफ में पहुँचने के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है।

0/Post a Comment/Comments