श्रेयस अय्यर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 261 रन डिफेंड नहीं कर पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

 


KKR vs PBKS : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 261 रन डिफेंड नहीं कर पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये टोटल काफी बड़ा था लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम जीत हासिल नहीं कर पाई। श्रेयस अय्यर के मुताबिक टीम को अब जाकर सोचना होगा कि कहां गलती हो गई। इसके अलावा अय्यर ने सुनील नरेन और फिल साल्ट जैसे खिलाड़ियों की काफी तारीफ की।

आईपीएल 2024 का 42वां मुकाबला शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इडेन गार्डेन में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेकआर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 261 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद वो ये मुकाबला हार गए। पंजाब किंग्स ने 18.4 ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर इस टार्गेट को हासिल कर लिया। टी20 इतिहास में ये सबसे बड़ा रन चेज है।

इस मैच में फिल साल्ट और सुनील नरेन की सलामी जोड़ी ने केकेआर को धमाकेदार शुरुआत दी। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 10.2 ओवर में ही 138 रनों की साझेदारी की। फिल साल्ट ने 37 गेंद पर 6 चौके और 6 छक्के की मदद से 75 रन बनाए, जबकि सुनील नरेन ने 32 गेंद पर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 71 रनों की पारी खेली।

260 रन डिफेंड नहीं कर पाने से हम निराश हैं - श्रेयस अय्यर

हालांकि इसके बावजूद केकेआर की टीम ये मुकाबला हार गई। मैच के बाद जब श्रेयस अय्यर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,

ये टोटल काफी अच्छा था। बल्लेबाजों ने जिस तरह की बैटिंग की वो काफी शानदार था। फिल साल्ट और सुनील नरेन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। दोनों ही टीमों ने काफी बेहतरीन खेल दिखाया। ये उन मैचों में से है, जहां पर हमें जाकर ये सोचना होगा कि कहां पर चीजें गलत हो गईं। खासकर 260 रन बनाने के बावजूद टीम डिफेंड नहीं कर पाई तो सोचने वाली बात है। हमें बेहतर आइडिया के साथ आना होगा।

0/Post a Comment/Comments