ये चार टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी...दिग्गज क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

 


Yuvraj Singh big prediction : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि वो कौन-कौन सी चार ऐसी टीमें हैं जो टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में जा सकती हैं। युवराज सिंह ने इसमें न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका को शामिल नहीं किया है, जिन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

आईसीसी ने युवराज सिंह को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने 2007 में भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका अदा की थी और उन्होंने एक ओवर में छह छक्के लगाने का जबरदस्त रिकॉर्ड भी बनाया था। युवी ने उस दौरान 12 गेंदों में अर्धशतक भी लगाया था, जो लम्बे समय तक सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भी रहा।

युवराज सिंह ने सेमीफाइनल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

इस मौके पर युवराज सिंह ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों के बारे में भविष्यवाणी भी कर दी। युवराज सिंह ने बताया कि इंडिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी। उन्होंने न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका को सेमीफाइनल का दावेदार नहीं बताया है। पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई थीं लेकिन युवराज सिंह के मुताबिक ये टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जरुर पहुंचेंगी।

युवराज सिंह ने भारतीय टीम को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम को इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतनी है तो फिर सूर्यकुमार यादव का चलना काफी जरुरी होगा। युवराज सिंह के मुताबिक सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर हो सकते हैं और इसी वजह से उनका चलना बेहद जरुरी होगा।

उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव भारत के अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह जिस तरह से खेलते हैं, वह 15 गेंदों में मैच का पासा पलटने की क्षमता रखते हैं। इसके अलावा उनका चुना जाना तय है और प्लेइंग 11 में खेलना भी तय है। भारत को ये टी20 विश्व कप जीतने के लिए सूर्या का चलना एक्स फैक्टर होगा।

0/Post a Comment/Comments