15.25 करोड़ के खिलाड़ी के छक्के-चौके देखकर दीवाने हो गए SKY, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया VIDEO

 


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान पर चारों दिशाओं में छक्के चौके लगाकर फैंस का दिल जीत लेते हैं, लेकिन MI के खेमे में खुद SKY 15.25 करोड़ के खिलाड़ी यानी ईशान किशन (Ishan Kishan) की बैटिंग देखकर हैरान रह गए। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्यकुमार यादव ईशान किशन को बैटिंग करता देख पूरी तरह दंग नज़र आ रहे हैं।

MI ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ये वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ईशान किशन को नेट्स में बिग हिटिंग की प्रैक्टिस करते हुए देख रहे हैं। ईशान नेट्स में बड़े-बड़े छक्के जड़ रहे थे जिन्हें देखकर सूर्यकुमार यादव काफी प्रभावित हुए और ईशान के शॉट्स की लगातार तारीफ करते नज़र आए। यही वजह है एमआई फैंस के बीच ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव अपनी इंजरी के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे, लेकिन अब उनकी मैदान पर वापसी हो गई है। पिछले मैच में वो मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा रहे थे, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर सके और बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा बैठे। हालांकि फैंस को उम्मीद है कि वो आगामी मुकाबलों में मुंबई इंडिय़ंस के लिए खूब रन बनाने वाले हैं। ये भी जान लीजिए कि SKY दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज़ हैं। वो आईपीएल में 3249 रन बना चुके हैं।

बात करें अगर ईशान किशन की तो इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ का सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। ईशान 4 मैचों में मुंबई के लिए सिर्फ 92 रन ही बना सके हैं। लेकिन एमआई फैंस के लिए राहत की बात ये है कि पिछले मैच में ईशान ने 23 गेंदों पर तूफानी बैटिंग करते हुए 42 रन बनाए थे। ईशान की फॉर्म में वापसी हुई है, ऐसे में फैंस उनसे भी आगामी मुकाबलों में काफी सारे रनों की उम्मीद करेंगे। मुंबई इंडियंस का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments