WWE की 5 सबसे हॉट वीमेन रेसलर्स, जिनके लुक्स के आप हो जाएंगे दीवाने, काबू में नहीं रहेगा दिल

WWE: WWE डीवा चैंपियनशिप WWE प्रमोशन का एक वीमेन रेसलिंग चैंपियनशिप हिस्सा था। चैंपियनशिप में “डीवा” शब्द महिला रेसलर के लिए इस्तेमाल किया जाता है। वीमेन रेसलिंग में कई रेसलर आई और कई गई. लेकिन कुछ रेसलरों ने अपनी छाप यहां अपनी रेसलिंग और अपने लुक्स के छोड़ा है. आज हम WWE की पांच सबसे हॉट वीमेन रेसलर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं इन वीमेन रेसलर्स के बारे में।

1. बेला ट्विन्स

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बेला ट्विन्स (Bella Twins) का आता है. बेल्ला ट्विन्स जुड़वा बहनें हैं जो WWE की सबसे हॉट वीमेन रैसलर्स में से एक हैं. दोनों बहनों को 2007 में WWE द्वारा समर्थन दिया गया था और 2008 में प्राथमिक रोस्टर में बुलाया गया था। बेला ट्विन्स ने कुल तीन बार WWE दिवस खिताब और चार बार स्लैमी अवार्ड्स जीत चुकी हैं. उन्हें 2020 में द हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

2. टोरी विल्सन

टोरी विल्सन (Torrie Wilson) एक लोकप्रिय WWE वीमेन रेसलर हैं जो अपने हॉट और बोलड लुक्स के लिए जानी जाती हैं. रेसलिंग के अलावा वह एक मॉडल, फिटनेस एक्सपर्ट, ब्लॉगर और एक्ट्रेस भी हैं। उनका जन्म 24 जुलाई 1975 को कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। मिस गैलेक्सी प्रतियोगिता जीतने के बाद, टोरी विल्सन ने 1999 से 2000 तक वर्ल्ड चैंपियन रेसलिंग में प्रवेश किया। इसके बाद, 2001 में, उन्होंने विश्व कुश्ती महासंघ (WWF) में अपनी शुरुआत की।

3. ईव टोरेस

हॉट ईव टोरेस (Eve Torres) 2007 में WWE दिवा सर्च के 2007 चैंपियनशिप की विजेता थीं। वह 3 बार WWE दिवस चैंपियन जीतने वाली पहली महिला पहलवान थीं। उनके पास इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने हाल ही में महिलाओं को आत्मरक्षा में शिक्षित करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुश्ती व्यवसाय छोड़ दिया। टोरेस की शादी रेनर ग्रेसी से हुई है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं।

4.  मिकी जेम्स

मिकी जेम्स (Mickie James) -एल्डिस एक अमेरिकी पेशेवर रेसलर और देशी गायक हैं, जिन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया है। वह पांच बार की पूर्व WWE महिला चैंपियन और एक बार की दिवाज़ चैंपियन हैं। वह वर्तमान इम्पैक्ट नॉकआउट चैंपियन हैं।

5. लिटा

WWE हॉल ऑफ फेमर लिटा (Lita) को अक्सर सर्वकालिक महान वीमेन रेसलर में से एक माना जाता है। वह WWE में एक बड़ा नाम थीं और उन्होंने कई खिताब अपने नाम किए। लिटा ने हार्डी बॉयज़ के मैनेजर के रूप में शुरुआत की, जैसे-जैसे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई। बेहद सेक्सी लिटा एक पूर्व वीमेन चैंपियन हैं और इतिहास के कुछ सबसे बड़े मुकाबलों में हिस्सा लेने के लिए जानी जाती हैं।

0/Post a Comment/Comments