WPL 2024: दीप्ति शर्मा की 88 रन की तूफानी पारी गई बेकार, गुजरात जायंट्स ने शानदार जीत से यूपी वॉरियर्स को किया बाहर


गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने सोमवार (11 मार्च) को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेले गए विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के मुकाबले में यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) को 8 रन से हरा दिया। 153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 144 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाई।

आठ मैच में पांचवीं बार के साथ यूपी वॉरियर्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। वहीं सातवें मैच में दूसरी जीत के बाद गुजरात पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर बनी हुई है, लेकिन टीम की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार हैं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरूआत बहुत खराब रही और 35 रन के कुल स्कोर तक 5 विकेट गिर गए। इसके बाद दीप्ति शर्मा ने  पूनम खेमनार के  साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 109 रन की अटूट साझेदारी की, लेकिन टीम को जीत की दहलीज पार नहीं करा सके। दीप्ति ने 60 गेंदों में 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं पूनम ने 36 गेदों में नाबाद 36 रन बनाए।

गुजरात के लिए शभनम शकी ने 3 विकेट, कैथरीन ब्राइस और एश्ले गार्डनर ने 1-1 विकेट हासिल किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। कप्तान बैथ मूनी ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों में 10 चौकों औऱ 1 छक्के की मदद से नाबाद 74 रन की पारी खेली। इसके अलावा लौरा वोल्वार्ड्ट ने 30 गेंदों में 43 रन बनाए। बाकी कोई खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर सकी।

यूपी वॉरियर्स के लिए सोफी एक्लेस्टोन ने 3 विकेट, दीप्ति शर्मा ने 2 विकेट, राजेश्वरी गायकवाड़ और चमारी अट्टापट्टू ने 1-1 विकेट हासिल किया।

0/Post a Comment/Comments