WATCH: ग्लेन मैक्सवेल बाउंड्री पर बने सुपरमैन, हवा में उछलकर पकड़ा रहाणे का कैच

 


आईपीएल 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बेशक ग्लेन मैक्सवेल बल्ले से कुछ खास ना कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी फील्डिंग से टीम के लिए योगदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान मैक्सवेल ने अजिंक्य रहाणे को आउट करने के लिए एक ऐसा कैच पकड़ा जो शायद कोई और फील्डर होता तो छोड़ देता।

मैक्सवेल का ये कैच सीएसके की पारी के ग्यारहवें ओवर में देखने को मिला जब आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस सफलता की तलाश में कैमरून ग्रीन को लेकर आए। उनका ये फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और लंबे कद के तेज गेंदबाज ने रहाणे को आउट कर दिया। अपनी पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद, ग्रीन ने एक बार फिर से शॉर्ट गेंद फेंकी, जिस पर रहाणे ने आधा अधुरा पुल शॉट खेल दिया।

रहाणे के बल्ले और गेंद का संपर्क इतना अच्छा हुआ था कि आधे अधूरे मन से मारा गया ये शॉट भी बाउंड्री तक पहुंच गया। गेंद तेजी से सीमा रेखा की ओर जा रही थी लेकिन डीप स्क्वायर लेग पर तैनात ग्लेन मैक्सवेल ने सुपरमैन स्टाइल में सही समय पर छलांग लगाकर एक शानदार कैच पकड़ लिया। इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

आउट होने से पहले रहाणे ने 19 गेंदों पर दो शानदार छक्कों की मदद से 27 रन बनाए। उनके जाने से शिवम दुबे क्रीज़ पर आए और उन्होंने वहीं से शुरुआत की जहां से उन्होंने पिछला सीज़न खत्म किया था। दुबे ने 28 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 34 रन बनाए। उनके साथ रविंद्र जडेजा भी 17 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद रहे और सीएसके ने पहला मैच 6 विकेट से जीत लिया।

0/Post a Comment/Comments