WATCH: 'जब तक विराट कोहली है हम कभी ट्रॉफी नहीं जीत सकते', हार के बाद फैंस ने निकाला कोहली पर गुस्सा

 


बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 10वें मैच बेशक कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को हरा दिया लेकिन इस मैच में विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कोहली की शानदार नाबाद 83 रनों की पारी के चलते ही आरसीबी की टीम 182/6 के प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंच पाई लेकिन केकेआर ने इस स्कोर को मामूली साबित करते हुए आसानी से चेज़ कर दिया।

इस मैच में शर्मनाक हार के बाद आरसीबी फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है और उनका गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि उनके चहेते विराट कोहली पर ही निकल रहा है। कुछ फैंस तो इतने भड़के हुए हैं कि उनका मानना है कि जब तक आरसीबी की टीम में विराट कोहली है तब तक उनकी टीम ट्रॉफी नहीं जीत सकती।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फैंस को विराट कोहली पर गुस्सा निकालते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

विराट ने इस मैच में 140 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए और उनके स्ट्राइक रेट को लेकर ही फैंस अपनी नाराजगी जता रहे हैं। खैर अगर दूसरे पक्ष से सोचा जाए तो अगर विराट अंत तक ना रहते आरसीबी की टीम 150 तक भी ना पहुंच पाती लेकिन भावनाओं में बहने वाले फैंस को शायद ये बात समझ ना आए। इस मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से हराकर पॉइंट्स टेबल में भी उथल-पुथल मचा दी। ये केकेआर की दो मैच में लगातार दूसरी जीत और टीम पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर का नेट रनरेट +1.047 है। राजस्थान एक पायदान खिसककर तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, तीन मैच में आरसीबी को दूसरी हार मिली है और उसका नेट रनरेट -0.711 हो गया है। हार के बावजूद भी टीम टेबल में छठे नंबर पर बनी हुई है। 

0/Post a Comment/Comments