WATCH: माही ने SWAG से मारा 'नो लुक सिक्स', IPL 2024 में धमाल मचाने को तैयार हैं थाला धोनी!

 


MS Dhoni No Look Six: मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आगामी आईपीएल सीजन (IPL 2024) के लिए तैयारियां करनी शुरू कर चुके हैं। धोनी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें थाला लंबे-लंबे छक्के मारने की प्रैक्टिस करते नजर आए। इसी बीच धोनी ने ऐसा छक्का मारा जो फैंस को यंग धोनी की याद दिला रहा है।

SWAG से मारा NO LOOK SIX

धोनी वायरल वीडियो में नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए 'नो लुक सिक्स' मारते नज़र आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी को एक स्पिनर गेंदबाज़ी कर रहा है जिसकी गेंद पर धोनी अपनी भुजाओं की ताकत का प्रदर्शन करते हैं और एक गज़ब का छक्का जड़ते हैं। यहां धोनी गेंद को अपने बैट से मारने के बाद बॉल को बाउंड्री के बाहर जाते देखना तक जरूरी नहीं समझते क्योंकि उन्हें महज बैट और बॉल के संपर्क से ये अंदाजा हो गया था कि ये गेंद बाउंड्री के बाहर जाने वाली है।

एमएस का ये अंदाज देखकर सीएसके फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि धोनी ने काफी समय पहले से ही आगामी आईपीएल को मद्देनजर रखते हुए अभ्यास करना शुरू कर दिया था। पिछले साल धोनी घुटने की चोट से परेशान थे, लेकिन अब वो पूरी तरह फिट हैं ऐसे में क्रिकेट फैंस यही उम्मीद करेंगे कि इस बार धोनी बतौर बैटर भी विपक्षी टीम के होश उड़ा दें और दर्शकों का मैदान पर खूब मनोरंजन करें।

आरसीबी से होने वाला है CSK का पहला मैच

गौरतलब है कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच बार चैंपियन का टाइटल जीता है। इतना ही नहीं, सीएसके मौजूदा चैंपियन भी है। इस सीजन वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ टूर्नामेंट का पहला मैच खेलने वाली है। ये मैच 22 मार्च को चेन्नई के होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments