WATCH: क्लासेन ने मारे मिचेल स्टार्क को तीन छक्के, गौतम गंभीर हो गए 'Shocked'

 


आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। हैदराबाद को आखिरी दो ओवरों में 39 रन चाहिए थे और मिचेल स्टार्क ने 19वें ओवर में 6 0 Wd 6 6 1 6 कुल 26 रन लुटा दिए।

आखिरी ओवर से पहले लग रहा था कि हैदराबाद ये मैच आसानी से जीत जाएगी लेकिन तब  20वें ओवर में हर्षित राणा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। हालांकि, इस मैच के बाद आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क की काफी ट्रोलिंग शुरू हो गई क्योंकि किसी ने नहीं सोचा था कि वो एक ओवर में 4 छक्के लुटा देंगे। इसी कड़ी में केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो क्लासेन के छक्कों से शॉक्ड नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो सनराइजर्स की पारी के 19वें ओवर का ही है और इस ओवर में क्लासेन ने स्टार्क को तीन छक्के मारे। क्लासेन ने इस ओवर की पहली ही गेंद पर स्टार्क को जोरदार छक्का जड़कर ओवर की शानदार शुरुआत की और इसके बाद ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के लगाकर उन्हें चौंका दिया। क्लासेन के भयानक हिट्स ने केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर को भी चौंका दिया। नीचे दिए गए वीडियो गौतम गंभीर का रिएक्शन देखा जा सकता है।

हालांकि, क्लासेन की बल्लेबाजी का कमाल SRH को जीत हासिल करने में मदद करने के लिए पर्याप्त नहीं था। मेहमान टीम लक्ष्य से पांच रन से पीछे रह गई। हर्षित राणा केकेआर के लिए हीरो बनकर उभरे, उन्होंने आखिरी ओवर में अपना धैर्य बनाए रखा और अंतिम ओवर में 13 रनों का बचाव किया।

0/Post a Comment/Comments