WATCH: घूरकर देखा फिर विराट से भिड़ गए दीपक चाहर, MS Dhoni के लाडले पर भड़के RCB फैंस

 


विराट कोहली (Virat Kohli) ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के पहले मैच में 20 गेंदों पर 21 रन बनाए। विराट मैदान पर खूब इन्जॉय करते हुए भी दिखे, हालांकि इसी बीच एक ऐसी भी घटना घटी जिसके दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar) विराट कोहली से जानबूझकर भिड़ने की कोशिश करते दिखे।

विराट से भिड़े चाहर

ये घटना रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की इनिंग के दौरान घटी। दीपक चाहर के ओवर में विराट रन लेने के लिए दौड़ रहे थे। इसी बीच दीपक चाहर ने पहले विराट को घूरकर देखा और फिर जानबूझकर उनके रास्ते में खड़े हो गए। उन्होंने विराट को कंधा मारकर परेशान भी करना चाहा, लेकिन कोहली ने इसे नज़रअंदाज कर दिया।

आपको बता दें कि ये पूरी घटना मस्ती मज़ाक में हुई और रन पूरा करने के बाद कोहली भी चाहर को कंधे से मारकर भगाते नज़र आए। एमएस धोनी के लाडले खिलाड़ी दीपक चाहर ने ये मस्ती में किया था जो कि विराट भी जानते हैं, हालांकि विराट फैंस चाहर की हरकत से खुश नहीं है। यही वजह है ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि चेपॉक में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का मुंह देखना पड़ा है। अब तक इस मैदान पर सीएसके और आरसीबी के बीच कुल 9 मैच खेले गए हैं जिसमें से सुपर किंग्स ने आठ मैच जीते हैं। बात करें अगर बीते शुक्रवार को खेले गए मुकाबले की तो यहां बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी थी जिसके बाद उन्होंने 20 ओवर में 173 रन बनाए। इसके जवाब में सीएसके के लिए रचिन रविंद्र (37), शिवम दुबे (34) और अंजिक्य रहाणे (27) ने शानदार पारी खेली जिसके दम पर उन्होंने ये मैच 8 गेंद रहते 6 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया।

0/Post a Comment/Comments