WATCH: मनीष पांडे ने मारा आंद्रे रसेल को लंबा छक्का, KKR ने शेयर किया वीडियो तो रसेल को नहीं आया पसंद

 


आईपीएल 2024 में अपने पहले मैच से पहले रविवार, 17 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने एक अभ्यास मैच खेला जिसमें कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से अपना दावा पेश किया। इन खिलाड़ियों में मनीष पांडे का नाम भी शामिल है जिन्होंने इस इंट्रा स्कवॉड मैच में तूफानी अर्द्धशतक लगाया। इस दौरान उन्होंने आंद्रे रसेल की गेंद पर एक लंबा छक्का भी लगाया।

केकेआर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पांडे रसेल की गेंद पर लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, केकेआर द्वारा छक्के का ये वीडियो पोस्ट करना रसेल को पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी नाराजगी कमेंट करके जाहिर की। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''मुझे ये पसंद नहीं है। दोस्तों, नहीं, नहीं, नहीं।"

इस वॉर्म-अप मैच में रसेल ने 14 गेंदों पर 35 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया। जबकि केकेआर फ्रेंचाइजी में वापसी करने वाले पांडे ने 24 गेंदों में 51 रन बनाए। पांडे के अलावा फिल साल्ट और नितीश राणा ने भी अर्धशतक जड़े। जेसन रॉय की जगह लेने वाले साल्ट ने अपनी क्लास दिखाते हुए सिर्फ 41 गेंदों पर 78 रन बना दिए।

जहां तक रसेल का सवाल है, वो 2014 में पहली बार शामिल होने के बाद से नाइट राइडर्स सेटअप के एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं। 2 बार मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर (एमवीपी) का पुरस्कार भी जीत चुके हैं, वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ने बार-बार अपने प्रदर्शन से ये दिखाया है कि वो केकेआर के लिए कितने अहम खिलाड़ी हैं और इस बार भी ऐसा ही होने वाला है क्योंकि रसेल ना सिर्फ गेंद से बल्कि आखिरी ओवरों में बल्ले से भी मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं और इस बार तो उनके साथ रिंकू सिंह भी होंगे ऐसे में केकेआर एक ताकतवर टीम होगी।

0/Post a Comment/Comments