WATCH: 17 साल के लड़के के दीवाने बन गए एमएस धोनी, सुपर किंग्स की टीम में मिल गई है जगह!

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) नए टैलेंट को पहचानने में हमेशा ही महारखी रहे हैं और अब आगामी आईपीएल सीजन (IPL 2024) से पहले भी उनकी निगाहें एक 17 वर्षीय गेंदबाज़ पर आकर रुक गई हैं। जी हां, एक 17 वर्षीय श्रीलंकन बॉलर की यॉर्कर ने धोनी को अपना दीवाना बना दिया और अब आलम ये है कि इस युवा गेंदबाज़ को सुपर किंग्स की टीम में एंट्री मिल गई है।

इस युवा गेंदबाज़ का नाम है कुलादास मथुलान (Kugadas Mathulan)। कुलादास महज़ 17 साल के हैं और श्रीलंका के महान गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा की ही तरह एक्शन से गेंदबाज़ी करते हैं। कुलादास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक घातक यॉर्कर से विपक्षी बल्लेबाज़ के होश उड़ाते नजर आए हैं। ये गेंद सीधा बल्लेबाज़ के पैर के करीब जमीन से टकराती है और फिर बल्लेबाज़ को चकमा देकर स्टंप की धज्जियां उड़ा देती है।

कुलादास की ये यॉर्कर धोनी का दिल ले गई है और खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि धोनी ने उन्हें श्रीलंका से चेन्नई बुला लिया है। धोनी चाहते हैं कि वो सुपर किंग्स की टीम के साथ जुड़कर बतौर नेट बॉलर काम करें। यही वजह है अब कुलादास का नाम सुर्खियों में आ चुका है और फैंस ने उन्हें बेबी मलिंगा कहना शुरू कर दिया है।

ये भी जान लीजिए कि आगामी आईपीएल का आगाज 22 मार्च से होने वाला है और सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीएसके के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी चोटिल हैं जिस वजह से टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। टीम के तेज गेंदबाज़ मथीशा पथिराना शुरुआती 4-5 मैच मिस कर सकते हैं, वहीं डेवोन कॉनवे अंगूठे पर लगी चोट के कारण लगभग आधे से ज्यादा सीजन से बाहर हो गए हैं।


0/Post a Comment/Comments