VIDEO: संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधों पर उठाकर बनाई फिरकी, टीम इंडिया के स्टार का हुआ बुरा हाल

 


भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और पहलवान संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat) का शुक्रवार को हुई झलक दिखला जा की रैप-अप पार्टी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चहल को संगीता अपने कंधों पर उठाकर तेजी से घुमा रही हैं। इस दौरान चहल थोड़े घबराए हुए दिखे और अनुरोध के बाद संगाती ने उन्हें घुमाना रोका। 

संगीता फोगाट 59 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कैटेगिरी की पहलवान हैं और वह भी झलक दिखला जा सीजन 11 की प्रतिभागी हैं। बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा डांस रियलिटी शो के 5 फाइनलिस्टों में से हैं और उन्होंने पहले फैंस से उनके लिए वोट करने का अनुरोध किया था।

चहल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटनरेशनल मैच अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 2023-24 के लिए सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें चहल का नाम शामिल नहीं है। .

इससे पहले चहल के पास बीसीसीआई का सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट था, वह ग्रेड सी का हिस्सा थे। जिसके लिए खिलाड़ी को हर साल 1 करोड़ रुपये मिलते हैं। वह 22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 

0/Post a Comment/Comments