VIDEO: नवीन उल हक़ के जाल में फंसे जोस बटलर, बच्चों वाली गेंद पर थमा बैठे आसान सा कैच

 


Jos Buttler: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज यानि रविवार को दिन का पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स (LSG vs RR) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। राजस्थान का यह स्कोर और बड़ा हो सकता था, लेकिन लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ ने उन्हें हाथ खोलने से पहले ही चलता कर दिया। जोस बटलर (Jos Buttler) के विकेट का वीडियो भी सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो आइये आपको दिखाते हैं कि नवीन ने किस तरह बटलर को अपने जाल में फंसाया।

नवीन उल हक़ के जाल में फंसे Jos Buttler

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) से बड़ी पारी की उम्मीद थी। उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स भी लगाए, लेकिन इससे पहले कि वो लय हासिल करते, लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ ने उन्हें चलता कर दिया।

दरअसल, पारी के दूसरे ओवर की 5वीं गेंद नवीन ने लगभग फुल लेंथ पर फेंकी, जिसे जोस ने सामने की तरफ खेलने की कोशिश की। मगर गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर सीधे विकेट के पीछे तैनात केएल राहुल के दस्तानों में चली गई। उनके विकेट का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

सस्ते में पवेलियन लौटे Jos Buttler

जोस बटलर कितने घातक बल्लेबाज हैं, यह बात किसी से छुपी नहीं है। ऐसे में नवीन ने उन्हें जल्दी आउट कर अपनी टीम के कम से कम 20 रन बचा लिए होंगे। बटलर ने 9 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए। हालांकि, इसके बावजूद राजस्थान की टीम बड़े स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

कप्तान संजय सैमसन, रियान पराग और ध्रुव जुरेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में गुलाबी जर्सी वाली टीम का स्कोर 193 तक पंहुचा दिया। संजू ने 52 गेंदों पर 3 चौकों और 6 छक्कों की सहायता से 82 रन बनाए। वहीं, रियान ने 43 (29) और ध्रुव ने 20 (12) रनों का योगदान दिया।

0/Post a Comment/Comments