यशस्वी जायसवाल को आउट कर इंग्लैंड के स्पिनर ने खोया आपा, रोहित शर्मा को दिखाई आंखें, VIDEO देख आपका भी खौल जाएगा खून

 


IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धमर्शाला के हिमांचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आज यानी 7 मार्च से शुरु हुआ है। इस मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया ने अंग्रेजों पर शिकंजा कस लिया है। भारत पहले ही यह सीरीज जीत चुका, लेकिन भारतीय खिलाड़ी श्रृंखला को 4 – 1 से अपने नाम करने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं।

हालांकि, इसी बीच इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने ऐसी हरकत की है, जिसे देख किसी भी भारतीय प्रशंसक को गुस्सा आ जाएगा। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs ENG: इंग्लिश स्पिनर ने रोहित शर्मा को दिखाई आंख

दरअसल, मुकाबले (IND vs ENG) के पहले ही दिन भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पहली पारी 218 रन पर समाप्त कर दी। इसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय बल्लेबाज ने 135/1 का स्कोर खड़ा कर दिया। भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाने में युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बड़ा हाथ रहा। उन्होंने 58 गेंदों पर 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

हालांकि, जायसवाल इसे शतक में तब्दील नहीं कर सके। इंग्लैंड के युवा स्पीनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) ने उन्हें बेन फोक्स के हाथ स्टंप आउट करवा दिया। जासीवाल का विकेट लेने के बाद बशीर काफी अग्रेसिव अंदाज में जश्न मनाने लगे और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को घूरने लगे। इस वाकिए का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

IND vs ENG: ऐसा रहा पहले दिन का खेल

इंग्लैंड के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया, लेकिन कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन ने अंग्रेजों को अपनी फिरकी के जाल में इस कदर फंसाया की उनका यह फैसला उल्टा साबित हो गया। कुलदीप ने 5 विकेट, जबकि अश्विन ने 4 सफलताएं हासिल की। इसके अलावा रविंद्र जडेजा को भी एक विकेट प्राप्त हुआ, जिसके चलते इंग्लैंड की पहली पारी केवल 218 रन पर ढ़ेर हो गई।

इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने पहले विकेट के लिए 104 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि, जायसवाल 57 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन इसके बाद क्रीज पर आए शुभमन गिल ने भी मैदान पर आकर कुछ अच्छे शॉट लगाए और दिन खत्म होने तक भारत का स्कोर 135/1 तक पंहुचा दिया।

0/Post a Comment/Comments