SRH के अभिषेक शर्मा ने खोला राज, बताया कैसे MI के खिलाफ जड़ा 16 गेंदों में अर्धशतक

 


सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने बुधवार (27 मार्च) को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ हुए आईपीएल 2024 के मुकाबले में रिकॉर्डतोड़ पारी खेली। उन्होंने खुलासा किया है कि उनका माता-पिता की स्टेडियम में मौजूदगी ने उन्हें 23 गेंदों  63 रन की तूफानी पारी खेलने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा हेनरिक क्लासेन की सलाह से भी उन्हें यह पारी खेलने में मदद मिली।

पैट कमिंस की अगुआई वाली सनराइजर्स ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले मुंबई इंडियंस को हराकर सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। आईपीएल के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर हैदराबाद की जीत के हीरो रगे अभिषेक और क्लासेन की वीडियो शेयर की। जिसमें अभिषेक ने अपनी पारी को लेकर बात की। 

अभिषेक ने कहा, “ मुझे ट्रैविस हेड के बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आया और वह मौजूदा समय में मेरे सबसे पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक हैं। वह अपने विचारों को लेकर बहुत स्पष्ट हैं और उन्होंने मुझे खुद को व्यक्त करने के लिए कहा था।”

अभिषेक ने आगे कहा, “  मैंने क्लासेन ने पूछा था कि तुम्हारा क्या प्लान है, हम अब क्या करेंग। उन्होंने कहा अगल तुम्हें गेंद मिलेगी तो तुम मारना, अगर मुझे मिलेगी तो मैं मारूंगा। मुझे लगता है यह बहुत सकारात्मक सोच है। यह उनके लिए हैं और हमारे लिए भी अच्छा जा रहा है। मेरे परफॉर्मेंस के पीछे का राज था मेरे माता-पिता, जो काफी समय बाद मेरा मैच देखने आए थे। इससे मेरा हौसला बढ़ा और मैं उनके सामने परफॉर्म करना चाहता है।”

अभिषेक ने इस पीरा के दौरान सिर्फ 16 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और इस टूर्नामेंट के इतिहास में इस फ्रेंचाइजी के लिए यह सबसे तेज अर्धशतक हैं। उन्होंने ट्रैविस हेड का रिकॉर्ड तोड़ा, जो उन्होंने कुछ मिनट पहले ही इस मैच ही बनाया था। 

0/Post a Comment/Comments