अप्सरा सी खूबसूरत है RCB को धूल चटाने वाले रचिन रवींद्र की गर्लफ्रेंड, स्टाइल और बोल्डनेस में मॉडल्स को भी देती है मात

 


Rachin Ravindra : आरसीबी और सीएसके (CSK vs RCB) के बीच खेले गए मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2024 की शुरुआत हो गई है,पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़  की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत किया है। इस दौरान न्यूज़ीलैंड टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) ने सीएसके का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने आईपीएल डेब्यू पर शानदार प्रदर्शन किया था,जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड की भी खूब चर्चा हो रही है।

बेहद खूबसूरत है Rachin Ravindra की गर्लफ्रेंड

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला क्रिकेटर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) ने आरसीबी के विरुद्ध खेले गए मैच में अपने प्रदर्शन से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके शानदार खेल के साथ उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड की भी खूब चर्चा की जा रही है। रचिन रवीन्द्र की गर्लफ्रेंड का नाम प्रेमिला मोरार है। वह दिखने में बिल्कुल अप्सरा जैसी लगती हो,मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेमिला की उम्र 23 साल की है। खबरों के मुताबिक प्रेमिला एक फैशन डिजाइनर उन्हे क्रिकेट का खास शौक नहीं है लेकिन बॉयफ्रेंड रचिन रवींद्र की वजह से क्रिकेट देखना पसंद करती है।

लंबे समय से एक-दूसरे को कर रहे डेट

खबरों के मुताबिक रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) और प्रेमिला मोरार दोनों एक दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे है। क्रिकेटर रचिन रवींद्र और प्रेमिला मोरार की जोड़ी दुनियाँभर के क्रिकेट फैंस को खूब पसंद आती है अक्सर इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस का यह मानना रचिन की स्टाइलिश गर्लफ्रेंड प्रेमिला मोरार सुंदररता और बोल्डनेस में किसी मॉडल या फिर अभिनेत्री से कम नहीं लगती है।

बीते साल भारत में आयोजित हुए विश्व कप 2023 में न्यूज़ीलैंड की ओर से खेलते हुए रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) ने शानदार प्रदर्शन किया था,वह टूर्नामेंट के टॉप रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक थे। उनके प्रदर्शन को देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 1.80 करोड़ की बोली लगाकर आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए अपने टीम के स्क्वाड में शामिल किया था और टूर्नामेंट के पहले ही मैच में 15 गेंदों में 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान निभाया है।

0/Post a Comment/Comments