PSL फाइनल विजेताओं ने लहराए फिलिस्तीनी झंडे, बैन के बावजूद किया गाजा का सपोर्ट

 


Pakistan Super League 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 अब समाप्त हो चुकी है क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबला इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तान के बीच खेला गया है। इसके बाद इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के फाइनल में मुल्तान सुल्तान को दो विकेट से हरा दिया। जिस कारण पाकिस्तान सुपर लीग 2024 की चैंपियन टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड बन गई। लेकिन फाइनल जीतने के बाद इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ियों ने गांजा के सपोर्ट में मैदान पर फिलिस्तीन का झंडा लहराया है।

पाकिस्तान की धरती पर लहराया फिलिस्तीन का झंडा

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुल्तान सुल्तान के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग के इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी मैदान पर तैरते नजर आ रहे हैं। इस दौरान इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी खिलाड़ियों ने अपने कंधे पर फिलिस्तीन का झंडा डाल रखा है। बहन के आप दूध भी पाकिस्तान सुपर लीग में फिलिस्तीन का झंडा खुद इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ियों ने लहराया है।

फैन को नही ले जानें दिया था फिलिस्तीन का झंडा

एक महीने पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कराची के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक फैन फिलिस्तीन का झंडा लेकर पहुंचा था लेकिन वहां पर सुरक्षा कर्मियों ने उस फैन को रोक दिया। इसके बाद सुरक्षा कर्मी ने फैन को टिकट के पीछे लिखे दिशा निर्देश के बारे में बताया। टिकट के पीछे साफ तौर पर लिखा था कि स्टेडियम में ऐसा कोई भी पोस्टर या बैनर, जिस पर धार्मिक, राजनीतिक, नस्लीय भेदभाव का चित्रण हो, वह पूरी तरह वर्जित है।

0/Post a Comment/Comments