KKR के बल्लेबाज ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्का, वीडियो में देखें कैसे मैदान से बाहर गई गेंद

 


IPL 2024: आईपीएल 2024 में कुछ खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 में मैच खेला गया है। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2024 का अभी तक का सबसे लंबा छक्का मारा है। इसके बाद वेंकटेश अय्यर के छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वेंकटेश ने मारा आईपीएल का सबसे लंबा सिक्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी दूसरी पारी में आई थी। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजी के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 9वा ओवर मयंक डागर लेकर आए। इस दौरान मयंक डागर की गेंद पर कोलकाता के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का लगाया है। इसके बाद गेंद मैदान के बाहर जाकर गिरी है। इस दौरान वेंकटेश अय्यर के छक्के की लंबाई 106 मीटर थी। इसके साथ वेंकटेश अय्यर ने मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। क्योंकि ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 103 मी का बड़ा छक्का लगाया था।

लगाया शानदार अर्धशतक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट के लिए 30 गेंद में 50 रन की शानदार पारी खेली है और आईपीएल 2024 में अपना पहला अर्द्ध शतक लगाया है। इस दौरान वेंकटेश अय्यर के बल्ले से चार छक्के और तीन चौके निकले हैं।

0/Post a Comment/Comments