IPL 2025 के लिए एमएस धोनी ने किया नए कप्तान का ऐलान!, इस खिलाड़ी को सौंपी CSK की कमान


MS Dhoni : आईपीएल 2024 (IPL 2024) को शुरू होने में 2 सप्ताह का समय शेष रह गया है। आईपीएल के आगामी संस्करण का पहला मुकाबला गत विजेता एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाना है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही है की दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) इस टूर्नामेंट के बाद सन्यास का ऐलान कर सकते है। वहीं कुछ फैंस अभी से सीएसके (CSK) के अगले कप्तान को लेकर चर्चा करने लगे है।

MS Dhoni के बाद यह खिलाड़ी बन सकता है CSK का कप्तान

ऐसा माना जा रहा है की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2024 (IPL 2024) के बाद सन्यास का ऐलान कर सकते है। ऐसे में कुछ फैंस अभी से यह चर्चा करने लगे है की यदि एमएस धोनी सन्यास ले लेंगे तो फिर उनकी जगह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का अगला कप्तान कौन हो सकता है? इस कुछ क्रिकेट पंडितों और फैंस का यह मानना है की एमएस धोनी के बाद टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सीएसके की फ्रेंचाईजी अपनी टीम में शामिल करके उन्हे अपना कप्तान कप्तान बना सकती है।

हालांकि यह सिर्फ कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट और फैंस संभावना व्यक्त कर रहे है। अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया,विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे।

MS Dhoni के पास महारिकार्ड बनाने का मौका

आईपीएल 2024 (IPL 2024) को शुरू होने में केवल 11 दिनों का समय रह गया है,फैंस क्रिकेट का रोमांच देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर फैंस यह चर्चा कर रहे है की उनके पास आईपीएल 2024 में इस टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे सफल कप्तान बनने का मौका है।

दरअसल एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सीएसके (CSK) को अपनी कप्तानी में 5 बार आईपीएल खिताब जिताया है लेकिन उनसे पहले यह कारनामा रोहित शर्मा कर चुके है जिन्होंने मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 बार खिताब जिताया है। आगामी संस्करण में एमएस धोनी सीएसके को विजेता बना देते है तो वह सबसे ज्यादा बार आईपीएल खिताब जिताने वाले कप्तान बन सकते है।

0/Post a Comment/Comments