कम नहीं हो रही गुजरात टाइटंस की मुश्किलें, एक और धाकड़ खिलाड़ी IPL 2024 से हुआ बाहर, खिताब जीतना हुआ मुश्किल


Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सस्करण 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। मगर नया सीजन शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने फ्रेंचाइजी का हाथ छोड़ दिया। इसके बाद दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टूर्नामेंट से बाहर हो गए। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाफी मैथ्यू वेड भी सीजन के शुरूआती मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इतना ही नहीं अब गुजरात का एक और बेहतरीन खिलाड़ी चोटिल हो गया है और उसका भी आईपीएल 2024 में हिस्सा लेना बेहद कठिन नजर आ रहा है।

Gujarat Titans का एक और धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने हाल ही में बताया है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज (Robin Minz) चोटिल हो गए हैं और उनका आईपीएल 2024 में हिस्सा लेना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। रॉबिन का बाइक एक्सीडेंट हुआ है, जिसके चलते उनक दाहिने घुटने में हल्की चोट लगी थी।

बताया गया है कि 21 साल के रॉबिन कावासाकी की एक सुपरबाइक चला रहे थे और उनकी बाइक कि टक्कर सामने से आ रही एक अन्य बाइक से हो गई थी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिंज की बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया। आईपीएल 2024 के ऑक्शन में रोबिन को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने मोटी रकम खर्च कर अपने खेमे में शामिल किया था।

रॉबिन मिंज पर Gujarat Titans ने खर्च किए थे करोड़ों

रॉबिन मिंज (Robin Minz) को आईपीएल 2024 के ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन चोट के उन्हें आईपीएल के पूरे आगामी सीजन को मिस करना पड़ सकता है। गौरतलब है कि आईपीएल की चमक धमक तक पहुंचने वाले रॉबिन पहने आदिवासी खिलाड़ी हैं। उनसे पहले कोई अन्य आदिवासी खिलाड़ी इस मुकाम तक नहीं पहुंच सका है। वे झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 में खेल चुके हैं।

आईपीएल 2024 में रॉबिन मिंज (Robin Minz) को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ने भी काफी कोशिश की थी, लेकिन अंत में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हाथ सफलता लगी।a

0/Post a Comment/Comments