राजस्थान रॉयल्स पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, प्रसिद्ध कृष्णा हुए IPL 2024 से बाहर, रिप्लेसमेंट का भी हुआ ऐलान

 


Prasidh Krishna : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा जो की आईपीएल 2024 के लिए संजु सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के दल का हिस्सा थे,वह चोट के चलते आईपीएल 2024 के पूरे सत्र से बाहर हो गए है। बीसीसीआई द्वारा बताया गया है की तेज गेंदबाज की 23 फरवरी 2024 को बाएं प्रॉक्सीमल क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई है। जिसके चलते वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे,तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल के आगामी संस्करण के पूरे सत्र से बाहर हो गए है।

IPL 2024 से बाहर हुए Prasidh Krishna

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)  का आईपीएल 2024 से बाहर होना राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के लिए बाद झटका माना जा रहा है। टूर्नामेंट के शुरू होने के ठीक पहले महत्वपूर्ण गेंदबाज का चोटिल होना राजस्थान की टीम के लिए एक बुरी खबर है। आपको जानकारी के लिए बता दें कर्नाटक की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज को रणजी ट्रॉफी 2024 में गुजरात के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में चोट लगी थी। जिसके चलते बीच मैच मे ही उन्हे मैदान छोड़कर जाना पड़ा था।

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) चोट के कारण ही आईपीएल 2023 में भी भाग नहीं ले पाए थे और उनकी जगह अनुब हवी तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने साथ जोड़ा था। अब इस संस्करण में किस खिलाड़ी को इनकी जगह टीम के स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है,इसकी चर्चा फैंस के बीच बहुत तेजी से हो रही है।

इस खिलाड़ी को राजस्थान कर सकती है टीम में शामिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजप्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2022 में अपने साथ जोड़ा था और इनका प्रदर्शन पूरे सत्र के दौरान बेहतरीन रहा था। राजस्थान की टीम ने इन्हे आईपीएल 2023 की नीलामी में 10 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था। कृष्णा ने 12 मैचों में 19 विकेट हासिल करके टीम को आईपीएल के फाइनल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अब जब आईपीएल 2024 से प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) हो चुके है इसके बाद से कुछ फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट का ये मानना है की बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी 2024 में 17 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) को राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने स्क्वाड में शामिल कर सकती है। यह तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अपने बड़े भाई मोहम्मद शमी की तरह स्विंग कराने के एक्सपर्ट माने जाते है।

0/Post a Comment/Comments