IPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय समेत ये स्टार करेंगे परफॉर्म, यहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

 


IPL 2024 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स औऱ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसकी शुरूआत शाह 6.30 बजे से होगी। 

ओपनिंग सेरेमनी में अक्षर कुमार, एआर रहमना, सोनू निगम औऱ टाइगर श्रॉफ परफॉर्म करेंगे। आईपीएल ने बुधवार (20 मार्च) को इसकी आधिकारिक जानकारी दी। 

बता दें कि ओपनिंग सेरेमनी के चलते मुकाबला भारतीय समय के अनुसार 8 बजे से शुरू होगा और टॉस आधे घंटे पहले होगा। इसके बाद लीग स्टेज के सभी मुकाबले रात 7.30 बजे से ही शुरू होंगे। 

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी कहां देखें

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा, लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा की एप और वेबसाइट पर होगी। 

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। उस दौरान दोनों कप्तानों को शो के बाद टूर्नामेंट की शुरुआत की घोषणा के लिए स्‍टेज पर बुलाया गया था, जिसमें धोनी भी मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments