प्रीति जिंटा का दिग्गज खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा, इस वजह से IPL 2024 से पहले टीम से निकाला बाहर

 


IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. 22 मार्च से शुरू होने वाले इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. इस सीजन में हर फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में बड़े बदलाव किए हैं, जिससे ये सीजन और भी दिलचस्प होने वाला है. लेकिन इस सीजन की शुरुआत से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है. पंजाब की टीम मैनेजमेंट ने एक बड़े खिलाड़ी को अपनी टीम से बाहर करने का फैसला किया है.

IPL 2024 से पहले Punjab Kings ने किया बदलाव

दरअसल, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम मैनेजमेंट ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने से पहले एक खिलाड़ी को अपनी टीम से बाहर कर दिया है. पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अब टीम का हिस्सा नहीं हैं. वसीम के टीम से बाहर होने के बाद अब टीम डायरेक्टर संजय बांगर (Sanjay Bangar) बैटिंग कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे. आपको बता दें कि बांगर इससे पहले आरसीबी और टीम इंडिया के बैटिंग कोच भी रह चुके हैं. वसीम जाफर की बात करें तो वह रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। रणजी ट्रॉफी में उनके नाम 57 शतक और लिस्ट ए क्रिकेट में 10 शतक हैं।

IPL 2024 से पहले टीम में शामिल हुए खूंखार खिलाड़ी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) को ध्यान में रखते हुए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कुछ अहम बदलाव किए हैं. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में आठ खिलाड़ियों को खरीदा, जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को उनकी सबसे महंगी कीमत 11.75 करोड़ पर खरीदा। दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज रिले रोसौव (Rilee Rossouw) को 8 करोड़ में अपने टीम में शामिल किया। वहीं इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) के लिए पंजाब की टीम ने 8 करोड़ रुपये खर्च किए. इसी के साथ पंजाब की टीम ने कई घरेलु खिलाड़ियों को भी अपनी टीम में शामिल किया।

0/Post a Comment/Comments