IPL 2024: कोहली- गंभीर का हुआ भरत-मिलाप, गले मिलकर बीच के मनमुटाव को किया खत्म, देखें Video

 


ऐसा लगता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच सब ठीक है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि आईपीएल 2024 के 10वें मैच में चिन्नास्वामी में आरसीबी और केकेआर के बीच मैच के दौरान, दोनों को पहली पारी के स्ट्रेटेजिक टाइम-आउट के दौरान मुस्कुराते और गले मिलते देखा गया था। इस चीज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह सब तब हुआ जब बेंगलुरु की पारी के 16वें ओवर के बाद अंपायर ने स्ट्रेटेजिक टाइम-आउटब्रेक का संकेत दिया, गंभीर कोहली के पास गए और दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे से बात की। इस मैच में ध्यान कोहली और गंभीर की जोड़ी पर था क्योंकि पिछले साल एलएसजी बनाम आरसीबी के मुकाबले के बाद बेंगलुरु के स्टार की तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक के साथ तीखी नोकझोंक के बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी। हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों दिग्गजों ने गिले शिकवे को दूर कर लिया है। पिछले साल गंभीर लखनऊ के मेंटोर थे और अब कोलकाता के मेंटोर है। 

आईपीएल के 10वें मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में स्कोरबोर्ड पर 6 विकेट खोकर 182 रन का स्कोर टांगा। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 83(59)* रन विराट कोहली ने बनाये। अपनी इस अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। कोलकाता की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट आंद्रे रसेल और हर्षित राणा ने अपने नाम किये।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अल्ज़ारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

कोलकाता के इम्पैक्ट के खिलाड़ी: सुयश शर्मा, वैभव अरोरा, मनीष पांडे, अंगकृष रघुवंशी, रहमानुल्लाह गुरबाज़। 

बेंगलुरु के इम्पैक्ट के खिलाड़ी: महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, विजयकुमार वैशाख, स्वप्निल सिंह।

0/Post a Comment/Comments