शर्मनाक! IPL 2024 से पहले केरल में भीड़ ने की विदेशी खिलाड़ी की पिटाई, वायरल हुआ खौफनाक VIDEO

IPL 2024: भारत में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण (IPL 2024) की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। सभी टीमों के होमग्राउंड सजाए जा रहे हैं। फ्रेंचाइजियों ने अपने कैंप लगा लिए हैं, जिसमें विदेशी और देसी खिलाड़ियों ने ख़िताब जीतने की अपनी तैयारियों को शुरु कर दिया है। मगर आईपीएल (IPL 2024) की इस चका-चौंध के बीच होश उड़ा देने वाली एक खबर सामने आई है।

केरल, जो एक खेल प्रेमी राज्य है। यहां लोगों की भीड़ ने एक विदेशी खिलाड़ी की पिटाई कर दी है। इस मामले का एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आइये आपको पूरे मामले की विस्तार से जानकारी देते हैं।

केरल में विदेशी खिलाड़ी की हुई पिटाई

केरल में क्रिकेट के साथ – साथ फुटबॉल को चाहने वाले भी बड़ी संख्या में रहते हैं। यहां लोकल स्तर पर होने वाले फुटबाल टूर्नामेंट काफी पसंद किए जाते हैं और लोगों की बड़ी तादाद मैचों को देखने पहुंचती है। रविवार को भी मलप्पुरम के चेमराकट्टूर में फाइव-ए-साइड टूर्नामेंट का मैच खेला जा रहा था। मगर इस मुकाबले के दौरान दर्शकों ने आइवरी कोस्ट के एक क्लब ‘न्यूला ला पोकोलाथुर’ के फुटबॉल खिलाड़ी ‘दियारास्सोबा हसन जूनियर’ के साथ नस्ली दुर्व्यवहार किया गया और फिर उसकी जमकर पिटाई भी की। पीड़ित खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीकी मूल का है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि भीड़ खिलाड़ी को मैदान में दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है और मैच के आयोजक बेहद मुश्किल ने खिलाड़ी को वहां से निकालते हैं। आप भी इस घटना का वीडियो नीचे देख सकते हैं।

खिलाड़ी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

पीड़ित फुटबॉल खिलाड़ी दियारास्सोबा हसन जूनियर ने मलप्पुरम जिला पुलिस अधीक्षक के पास इस मामले मे शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होने अपनी तहरीर में बताया, “मैं अपनी जान बचाने के लिए भाग गया। समर्थकों और विरोधी टीम के लोगों ने मुझ पर पथराव कर दिया। उन्होंने मुझे बेरहमी से मारा। मेरी टीम के कुछ समर्थकों के हस्तक्षेप करने और उन्हें रोकने के बाद मैं वहां से भाग निकला।”

उन्होंने आगे बताया, “दर्शकों के एक समूह ने उन्हें ‘अफ्रीकी बंदर’ और ‘ब्लैक कैट’ कहा और उन्हें पत्थर मारे।” हालांकि, दर्शकों ने आरोप लगाया है कि खिलाड़ी ने एक फैन को लात मारी थी, जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

0/Post a Comment/Comments