IPL 2024: LSG को 17 करोड़ का चूना लगा गए केएल राहुल, पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर!

 


भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत (India) ने 3-1 से सीरीज को अपने नाम कर लिया है। जबकि पांचवां टेस्ट धर्मशाला में खेला जाना है। इस टेस्ट के लिए भी केएल राहुल (KL Rahul) बाहर हो गए है। अगर केएल राहुल फिट नहीं हो पाते हैं तब तो उनका आईपीएल (IPL) में खेलना भी मुश्किल नजर आ रहा है। 

लंदन में चल रहा है राहुल का इलाज 

केएल राहुल फिलहाल अपने चोट को लेकर लंदन में इलाज करवा रहे हैं। अब ऐसे में खबर यह उठती है कि जब केएल राहुल चोटिल थे तब टीम में शामिल ही क्यों किया गया। दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट सीरीज में राहुल से विकेटकीपिंग भी करवा दिया। जिसके बाद ही शायद उनकी चोट बढ़ गई। 

ऐसा पता चला है कि केएल राहुल को विकेटकीपिंग के बाद ही परेशानी हुई है। जिसके कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज में उनके नाम के पीछे विकेटकीपर नहीं लगाया गया था। बीसीसीआई ने दो सप्ताह पहले बताया कि केएल राहुल 90 फीसदी फिट हो गए हैं। लेकिन बीसीसीआई ने विज्ञाप्ति जारी करते हुए कहा कि वह अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। 

आईपीएल खेलने पर भी है संदेह 

बीसीसीआई के इस खबर के बाद केएल राहुल की फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स की मुश्किलें भी बढ़ गई है। राहुल अगर कुछ दिनों में पूरी तरह से फिट नहीं हो पाते हैं तो आईपीएल का फर्स्ट हाफ में वो शामिल नहीं हो पाएंगे। केएल राहुल के बिना टीम पिछले साल भी मुश्किल में फंस गई थी। टीम मैनेजमेंट को समझ में नहीं आया था कि कप्तान किसे बनाना चाहिए। ऐसी दिक्कत इस सीजन में भी आने वाली है। 

0/Post a Comment/Comments