IPL 2024 से पहले इन 3 खिलाड़ियों की हरकत से एमएस धोनी का बढ़ा सिरदर्द, छिन सकती है ट्रॉफी


MS Dhoni :
आईपीएल 2024 शुरू होने से ठीक पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम के 3 बड़े खिलाड़ी जिन्होंने गत वर्ष आईपीएल 2023 का खिताब जिताने में सीएसके के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह आगामी संस्करण के शुरुआत होने के ठीक पहले इंजर्ड हो गए है। फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट के अनुसार उनका अचानक टूर्नामेंट से पहले चोटिल होना एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

MS Dhoni की टीम के 3 बड़े खिलाड़ी हुए इंजर्ड

आईपीएल 2024 का पहला मैच एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व वाली गत विजेता सीएसके और आरसीबी (CSK vs RCB) के बीच 22 मार्च को चेन्नई के चेपाक के मैदान पर खेला जाना है। फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने के ठीक पहले ही 3 महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो गए है,जिन्होंने पिछले वर्ष खिताब दिलाने में अपनी इम्पॉर्टन्ट रोल निभाया था। टीम के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे अंगूठे की चोट की वजह से तथा शिवम दुबे खिंचाव एवं मथीशा पथिराना हैम्स्ट्रिंग इंजरी होने की वजह से पहले कुछ मुकाबलों में खेलते हुए दिखाई नहीं दे सकते है।

क्या खिताब बचाने में सफल हो पाएगी CSK?

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ठीक पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 3 बड़े झटके लगे है। जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा बहुत तेजी से हो रही की क्या एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके आईपीएल 2024 में अपना खिताब बचाने में सफल हो पाएगी? इस पर कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की सीएसके की टीम 3 महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी आईपीएल 2024 में खिताब की प्रबल दावेदार में से एक है।

फैंस का यह मानना है की रचिन रवींद्र और डेरील मिशेल की कीवी ऑलराउंडर की जोड़ी के टीम के स्क्वाड में शामिल होने से टीम और मजबूत हुई है,वहीं तीनों महत्वपूर्ण खिलाड़ी आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दूसरे चरण तक फिट होने की संभावना है,ऐसे में फैंस यह उम्मीद कर रहे है की एमएस धोनी की अगुवाई में  सीएसके की टीम 6ठी बार आईपीएल खिताब जीतकर सबसे ज्यादा बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली टीम बन सकती है।


0/Post a Comment/Comments