IPL 2024: बीच सीजन में इन 3 विदेशी प्लेयर्स की लगेगी लॉटरी, मांग रहे हैं प्लेयर्स के चोटिल रहने की दुआ!

 


IPL 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जाएगा। हालांकि सीजन शुरू होने से पहले कई टीम के खिलाड़ी चोटिल हो गए। ऐसे में कई टीम चोटिल खिलाड़ी का विकल्प तलाश करेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइंट्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी अभी चोटिल हैं। ऐसे में अगर उनके खिलाड़ी ठीक नहीं होते हैं तब टीम इन खिलाड़ियों को अपने टीम के साथ जोड़ सकते हैं। 

3 खिलाड़ी जो बीच आईपीएल में हो सकते हैं शामिल

1. फिल सॉल्ट

पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहने वाले फिल सॉल्ट इस नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। ऐसे में कोई टीम फिल सॉल्ट को शामिल कर सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अभी चोटिल हैं। फिल सॉल्ट विकेटकीपर है और डेवोन कॉनवे भी विकेटकीपर है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फिल सॉल्ट पर दांव लगा सकती है और टीम में शामिल कर सकती है। चेन्नई को उम्मीद है कि डेवोन कॉनवे आईपीएल तक फिट हो जाएंगे। 

2. ग्लैन फिलिप्स

न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी क्रिकेट में सभी विभागों में अपना योगदान दे सकता है। ग्लैन फिलिप्स विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी भी करते हैं। ऐसे में गुजरात टाइंट्स ग्लैन फिलिप्स पर नजर बनाए रख सकती है। गुजरात का प्रमुख गेंदबाज राशिद खान इस समय पीठ के चोट से परेशान है। ऐसे में गुजरात की टीम ग्लैन फिलिप्स को शामिल कर सकती है। ग्लैन फिलिप्स गुजरात को सभी विभागों में योगदान दे सकते हैं। 

3. कॉलिन मुनरो

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पीएसएल में कॉलिन मुनरो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि आईपीएल में उन्हें शामिल किया जाए। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम केएल राहुल की चोट को लेकर परेशान हैं। ऐसे में लखनऊ की टीम मैनेजमेंट चाहेगी कि अगर केएल राहुल फिट नहीं होते हैं तब उनकी जगह कॉलिन मुनरो को शामिल किया जाए। पीएसएल में जिस तरह की विकेट पर खेल रहे हैं ठीक उसी तरह का विकेट लखनऊ में भी होता है। ऐसे में कॉलिन मुनरो को शामिल करके टीम को काफी फायदा हो सकता है। 

0/Post a Comment/Comments