GT vs MI: VIDEO जसप्रीत बुमराह की परफेक्ट यॉर्कर देख भौंचक्के हुए साहा, क्लीन बोल्ड होकर जाना पड़ा पवेलियन

 


Jasprit Bumrah: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज यानी रविवार को दिन का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। नीली जर्सी वाली टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इस फैसले को सही साबित किया और गुजरात को 168/6 के स्कोर पर रोक दिया। दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को अपनी घातक यॉर्कर का शिकार बनाते हुए अपना हुनर दिखाया।

Jasprit Bumrah की घातक यॉर्कर पर बोल्ड हुए साहा

गुजरात की पारी का चौथा ओवर डाल रहे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ओवर की आखिरी गेंद शानदार यॉर्कर फेंकी, जिसके लिए ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) बिलकुल भी तैयार नहीं थे और वे क्लीन बोल्ड हो गए। यह गुजरात को लगा मैच का पहला झटका था। बुमराह की इस शानदार गेंद का वीडियो खुद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी यह वीडियो नीचे देख सकते हैं।

Jasprit Bumrah ने कराई पूरे मैच में शानदार गेंदबाजी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पूरे मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 3.50 की किफायती इकॉनमी ने केवल 14 रन खर्च किए और 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। उन्होंने ऋद्धिमान साहा के अलावा खतरनाक नजर आ रहे साई सुदर्शन और डेविड मिलर को भी आउट किया।

वहीं, मैच की बात करें तो गुजरात ने साई सुदर्शन (45), कप्तान शुभमन गिल (31) और राहुल तेवतिया (22) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 20 ओवरों में 168-6 का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खबर लिखे जाने तक मुंबई का स्कोर 5 ओवर के बाद 46-2 है।

0/Post a Comment/Comments