Free Fire Max: Bermuda मैप की सबसे बेस्ट लोकेशन कर सकेंगे अच्छी शुरुआत

 


Free Fire Max का Bermuda मैप पॉपुलर होने के साथ कठिन मैप्स में से एक है। इसमें जीत हासिल करना आसान काम नहीं है। ज्यादातर प्लेयर्स इस मैप में आते ही नॉक आउट हो जाते हैं। इसलिए हम आपको बरमूडा मैप की टॉप लोकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप सुरक्षित लैंड कर पाएंगे और आपको अच्छी लूट भी मिलेगी, जिससे आप गेम में अच्छी शुरुआत कर पाएंगे। आइए इस गेमिंग आर्टिकल में बरमूडा की सबसे बेस्ट जगहों के बारे में जानते हैं।

Free Fire Max Bermuda Map Top Locations

Rim Nam Village

फ्री फायर मैक्स के बरमूडा मैप में यह ऐसी लोकेशन है, जहां बहत कम प्लेयर्स लैंड करते हैं। इस स्थान पर लैंड करके आप गेम में अच्छी शुरुआत कर सकते हैं। यहां आपको ठीक-ठाक लूट मिलेगी, जिससे आप गेम में आसानी से सर्वाइव कर पाएंगे और विरोधियों को बाहर का रास्ता दिखा सकेंगे।

Peak

पीक लोकेशन उन प्लेयर्स के लिए बेस्ट है, जो अग्रेसिवली गेम खेलना पसंद करते हैं। इस लोकेशन पर बहुत कम बिल्डिंग हैं, लेकिन यहां हैवी वेपन और मेडिकल किट्स की भरमार है। अगर आप गेम में तेज स्टार्ट करना चाहते हैं, तो इस जगह पर लैंड कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह स्थान फ्री फायर मैक्स बरमूडा मैप के मध्य में स्थित है।

Cape Town

बरमूडा मैप में केप टाउन सबसे लोकप्रिय लोकेशन है। यह मैप के एक छोर पर है, जहां पर प्लेयर्स की संख्या बहुत कम रहती है। हालांकि, इस स्थान पर अधिक संख्या में वेपन, ग्रेनेड और मेडिकल किट मिलती है। साथ ही, ट्रैवल करने के लिए व्हीकल भी मिलता है। गेम में अच्छी शुरुआत के लिए यहां लैंड किया जा सकता है। यहां से गेम जीतने की संभावना भी कई गुना बढ़ जाती है।

Katulistiwa

यह लोकेशन प्लेयर्स के बीच ज्यादा पॉपुलर नहीं है। मगर यहां गन और बुलेट्स का जखीरा मौजूद है। यहां पर लैंड करने के आप गेम में बेहतर शुरुआत कर सकते हैं।

Mars Electric

मार्स इलेक्ट्रिक लोकेशन मैप के बॉटम में स्थित है। यहां पर दो रिएक्टर्स मौजूद हैं। इस लोकेशन पर बहुत कम प्लेयर्स लैंड करते हैं। अगर आप गेम में स्लो और सेफ स्टार्ट करना चाहते हैं, तो यह जगह आपके लिए बेस्ट रहेगी। इस स्पॉट पर ठीक-ठाक लूट भी मिलेगी, जिससे आप गेम में बने रह सकेंगे।

0/Post a Comment/Comments