भारतीय फैंस को मिली बुरी खबर, रद्द हो सकता है CSK और RCB का पहला मुकाबला, सामने आई बड़ी अपडेट

 


CSK vs RCB: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाना है। यह मैच चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा. सीएसके बनाम आरसीबी (CSK vs RCB) के मैच में फैंस की नजरें एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर होगी. पिछले सीजन में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी जीती थी. लेकिन अब इस सीजन के पहले मैच में फैंस को निराशा का सामना करना पड़ सकता है. सीजन के पहले मैच पर अब ग्रहण लगता नजर आ रहा है.

CSK vs RCB के मैच में बिगड़ सकता है मामला

इस सीजन का पहला मैच सीएसके बनाम आरसीबी (CSK vs RCB) के बीच खेला गया. लेकिन अब उससे पहले 22 मार्च का मौसम का अपडेट आया है. मौसम रिपोर्ट में 21 मार्च को चेन्नई में 45% बारिश की भविष्यवाणी की गई है. इसका मतलब है कि इस दिन शहर में कई जगह बारिश हो सकती है. लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि मैच के दिन बारिश की संभावना केवल 2% है। दोनों ही दिन तापमान 32 डिग्री तक रहने की संभावना है. ऐसे में फैंस उस दिन पुरे मैच का लुफ्त उठा सकते हैं.

CSK vs RCB के मैच में किसका पलड़ा रहेगा भारी

आईपीएल 2024 का पहला मैच बेहद दिलचस्प होने वाला है. पहले ही दिन दो मजबूत टीमें आपस में भिड़ेंगे. हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी रहेगा. चेन्नई की टीम के साथ उनकी होम क्राउड भी होंगी। एमए चिदंबरम स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 7 मैच खेले गए हैं। इसमें से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सिर्फ एक बार जीतने में सफल रही है. साल 2008 में आरसीबी ने सीएसके को उसी की जमीन पर हराया था. इसके बाद से आरसीबी की टीम चेन्नई को उसके घरेलू मैदान पर नहीं हरा पाई है.

0/Post a Comment/Comments