जब बीच मैदान में किंग कोहली को ही स्लेज करने लगे थे ऋषभ पंत, विराट ने फिर…


 IPL 2024: भारतीय टीम के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर हमेशा अपने अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। लाइव मैच में विराट कोहली हमेशा ही अपने अग्रेशन से विपक्षी टीम के खिलाड़ियों पर दबाव डालने की कोशिश करते हैं। कई बार विराट कोहली को मैदान पर भी विपक्षी खिलाड़ियों को स्लाइस करते हुए देखा गया है। लेकिन आप सोच सकते हैं कि किसी खिलाड़ी ने विराट कोहली को भी स्लेज किया होगा। आपको बता दे कि दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आईपीएल के मैच में विराट कोहली को सेलेक्ट किया था फिर विराट कोहली ने भी ऋषभ पंत को करारा जवाब दिया था।

पंत ने किया था कोहली को स्लेज

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच चल रहा था। इस दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके पीछे विकेट कीपिंग पर दिल्ली के बल्लेबाज ऋषभ पंत खड़े थे। इस दौरान ऋषभ पंत विराट कोहली को स्लेज करते हुए हुए कहा “चलो-चलो प्रेशर में है।” इसके बाद विराट कोहली पीछे मुड़कर पंत की और देखने लगते हैं और हंसते हुए कहते हैं कि “तू क्या कर रहा है?” इसके बाद ऋषभ पंत ने जवाब देते हुए कहा “बोलना तो पड़ेगा भैया, आउट कैसे करेंगे वरना, बॉलिंग तो वो कर रहे हैं, उन्हें भी यकीन होना चाहिए।” इसके बाद विराट कोहली और ऋषभ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

आईपीएल में वापसी कर रहे पंत

कार हादसे के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है जिस कारण वह आईपीएल 2023 भी मिस कर गए थे। लेकिन आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत की धमाकेदार वापसी होने जा रही है। ऋषभ पंत फिर से आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से चौके छक्के लगाते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments