सोशल मीडिया पर टॉपलेस हुई इस खिलाड़ी की वाइफ, बेशर्मी की सारी हदें की पार, फैंस भी हुए हैरान

Football Player: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में महिला टॉपलेस नजर आ रही है। तस्वीर में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी (Football Player) की पत्नी है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग काफी हैरान हैं और लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फुटबॉल खिलाड़ी की पत्नी की ये तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आइए आपको बताते हैं इस तस्वीर के पीछे की पूरी कहानी क्या है।

Football Player पत्नी ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर

दरअसल, जर्मनी के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी (Football Player) मैट हम्मेल्स (Mats Hummels) की पत्नी कैथी हम्मेल्स (Cathy Hummels) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमे वो टॉपलेस दिखाई दे रही है. चार साल पहले कैथी ने बच्चों के लिए एक कुकबुक किताब लिखी थी. उन्होंने उस किताब के साथ टॉपलेस होकर तस्वीर शेयर किया। कैथी ने इसे कैप्शन दिया: “वह चीनी की तरह मीठी है लेकिन कैलोरी के बिना।” अब लोग इस तस्वीर पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है.

Cathy Hummels ने डिलीट किया पोस्ट

कैथी हम्मेल्स (Cathy Hummels) एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उन्होंने बच्चों की कुकबुक के साथ टॉपलेस होकर पोज़ दिया। लेकिन इसके बाद उनकी काफी आलोचना होने लगी जिसके बाद उन्होंने ये तस्वीर हटा दी. कैथी ने 2015 में जर्मन स्टार फुटबॉलर मैट्स हम्मेल्स से शादी की। दोनों 2018 में एक बेटे के माता-पिता बने। कैथी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंडाग्राम पर 668K फोल्लोवेर्स हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अब तक 4,924 पोस्ट शेयर किए हैं.

0/Post a Comment/Comments