शेन वॉटसन ने भारत की वजह से पाकिस्तान को दिखाया ठेंगा, करोड़ों का ऑफर मिलने के बाद भी कोच का ठुकराया ऑफर


Shane Watson: पाकिस्तान क्रिकेट लगातार खबरों में बना हुआ है. पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम अभी भी स्थायी हेड कोच के बिना है। मोहम्मद हफीज ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर भूमिका निभाई थी, लेकिन मोहसिन नकवी के बोर्ड के अध्यक्ष बनने के बाद वह भी पीसीबी का हिस्सा नहीं हैं। इस बीच, पीसीबी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) के सामने हेड कोच बनने का प्रस्ताव रखा था. लकिन अब उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है जिसके बाद पीसीबी को बड़ा झटका लगा है.

Shane Watson ने ठुकराया प्रस्ताव

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, शेन वॉटसन (Shane Watson), जिन्होंने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स को कोचिंग दी थी। उन्होंने अपनी मौजूदा कोचिंग और कमेंट्री प्रतिबद्धताओं को प्राथमिकता देने का फैसला किया है। वॉटसन ने अपने वेतन के रूप में सालाना 2 मिलियन डॉलर की बड़ी रकम की मांग की थी. लेकिन अब इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया है. मुख्य कोच के लिए वॉटसन पीसीबी की पहली पसंद थे। वॉटसन के इनकार के बाद पीसीबी अब नए कोच की तलाश में है.

Shane Watson का क्रिकेट करियर

शेन वॉटसन (Shane Watson) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेला है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 35.2 की औसत से 3731 रन बनाए हैं और 75 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने 190 वनडे मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 40.54 की औसत से 5757 रन बनाए हैं और 168 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने 58 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच भी खेले हैं और 29.24 की औसत से 1462 रन बनाए हैं और 48 विकेट लिए हैं। वह दो विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments