हार्दिक पांड्या की कप्तानी को इरफान पठान ने बताया घटिया, तो रोहित के लिए कही दिल छू लेने वाली बात


Hardik Pandya : आईपीएल 2024 के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम का सामना गुजरात टाइटंस के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में था,मौजूदा संस्करण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस संस्करण में भी मुंबई इंडियंस का पहले मैच में हारने का सिलसिला बरकरार रहा। हार के बाद दिग्गज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खराब कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने मैच के दौरान मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के कुछ गलतियों के बारें में बात किया है।

Hardik Pandya की कप्तानी को लेकर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच 24 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले गए मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) की अगुवाई वाली गुजरात की टीम ने मुंबई इंडियंस को मात दे दिया,जिसके बाद इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खराब कप्तानी को हार का कारण बताया। उन्होंने मैच के दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या की गलतियों का जिक्र करते हुए कहा की,

“हार्दिक पंड्या ने मैच में बड़ी गलतियां कीं. उन्होंने पावरप्ले में 2 ओवर खुद फेंके जो एक बड़ी गलती थी. वह जसप्रीत बुमराह को देर से गेंदबाजी के लिए लेकर आये.”

इरफान पठान के इस बयान का पूरा  वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस इसे तेजी से वायरल कर रहे है।

देखें वीडियो,

हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल के शिकार

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार के बाद जहां इरफान पठान (Irfan Pathan) समेत कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कप्तानी की गलतियों के बारें में बात कर रहे है। वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान बने तथा रोहित शर्मा के साथ ठीक से व्यवहार नहीं करने के कारण फैंस सोशल मीडिया पर हार्दिक को लगातार ट्रोल कर रहे है। वहीं मैच के दौरान भी दर्शकों ने हार्दिक को खूब ट्रोल किया।

0/Post a Comment/Comments