टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी हैं सबसे ज्यादा खुबसूरत, अनुष्का शर्मा, मयंती लैंगर और नताशा भी पड़ जाती है फीकी

 


Team India: मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी सबसे कमाल की जोड़ी मानी जाती है. हाल ही में दोनों दूसरी बार माता-पिता बने हैं। अनुष्का की खूबसूरती के कई दीवाने हैं. टीम इंडिया (Team India) में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनकी पत्नियों के सामने अच्छी अच्छी मॉडल फैल हैं। लेकिन आज हम आपको टीम के एक ऐसे खिलाड़ी की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सामने सभी फीकें है। इस खिलाड़ी की पत्नी की खूबसूरती के लोग कायल हैं.

Team India के इस खिलाड़ी की पत्नी है बेहद खूबसूरत

दरअसल, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहें वो कोई और नहीं बल्कि मनीष पांडे (Manish Pandey) हैं. मनीष पांडे ने 2 दिसंबर 2019 को आश्रिता से शादी की। मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने विभिन्न तमिल फिल्मों में काम किया है और कुछ टीवी विज्ञापनों के लिए एक मॉडल भी रही हैं। साल 2010 में टाइम्स ऑफ इंडिया, क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस अवार्ड जीतने के बाद वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम बनकर उभरीं। उन्होंने इंद्रजीत और उदयम NH4 जैसी फिल्मों में काम किया है।  उनके लुक्स के लोग दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं.

Manish Pandey का क्रिकेट करियर

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। हालाकिं, वह अभी भी घरेलू क्रिकेट और आईपीएल खेल रहे हैं। इस साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. लेकिन बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये पर अपनी टीम में शामिल कर लिया. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 29 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33.29 की औसत से 566 रन बनाए हैं. उन्होंने 39 टी20 मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 44.31 की औसत से 709 रन बनाए हैं.

0/Post a Comment/Comments