टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, फैंस के भी निकले आंसू

 


Team India: रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का फाइनल मैच मुंबई और विदर्भ के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई की टीम ने 169 रनों से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने रिकॉर्ड 42वीं बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता. इस मैच में मुंबई की टीम ने जोरदार प्रदर्शन किया. रणजी ट्रॉफी 2023-24 का फाइनल मैच जीतने के बाद एक स्टार भारतीय क्रिकेटर ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी के संन्यास के ऐलान के बाद टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

Rohit Sharma ने दी बधाई

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपना आखिरी मैच रणजी ट्रॉफी 2023-24 के फाइनल में खेला। धवल के संन्यास के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें योद्धा बताया है और अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की है. रोहित ने उन्हें बेहतरीन क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी है. आपको बता दें कि रोहित और धवल के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी एक साथ खेल चुके हैं.

“किंग को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में होना ही चाहिए” इस पाकिस्तानी दिग्गज ने विराट कोहली का किया समर्थन

Dhawal Kulkarni का क्रिकेट करियर

धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) को टीम इंडिया (Team India) के लिए ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने साल 2014 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने 12 वनडे मैचों में 5.1 की इकोनॉमी की मदद से 19 विकेट लिए थे. उन्होंने 2 टी20 मैच खेले हैं और 3 विकेट अपने नाम किए. कुलकर्णी के नाम 96 फर्स्ट क्लास मैचों में 285 विकेट हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच में आखिरी विकेट लिया था. उन्होंने इस मैच में कुल 4 विकेट लिए.

0/Post a Comment/Comments